पत्रकार रतन सिंह हत्याकांड, असलहों समेत दो और आरोपी हत्थे चढ़े

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। फेफना में निजी न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या में शामिल रहे दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में अब तक कुल 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अब प्रशांत उर्फ हीरा सिंह और अनिल सिंह की गिरफ्तारी हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया संजय कुमार ने बताया कि प्रशांत सिंह उर्फ हीरा की कल रात गिरफ्तारी हुई है, उसके पास से एक कंट्री मेड अवैध असलहा, एक कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है. जिससे बैलेस्टिक एक्सपर्ट के पास जांच के लिए भेजा जाएगा. आरोपियों पर इनाम बढ़ाने के लिए रिपोर्ट DIG रेंज को भेज दी गई है.

इससे पहले गुरुवार देर रात बलिया पहुंचे डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने कहा कि पत्रकार रतन सिंह की हत्या में 10 नामजद है. 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, बाकी बचे 2 की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी.

DIG आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि आरोपियों पर गैंगस्टर और NSA के साथ-साथ धारा 14 (1) के तहत संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी. फरार चल रहे दो आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़कर 50 हजार की जाएगी.

बता दें कि फेफना थाना से चंद कदम की दूरी पर पत्रकार रतन सिंह की हत्या 24 अगस्त को गोली मारकर की गई थी. मामले पर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. कोर्ट ने सभी फरार आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया है. रतन सिंह के पिता ने फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली को रतन सिंह हत्याकांड का जिम्मेदार बताया. उन्होंने एसएचओ पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग भी की.