बांसडीह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा ज्वाइन किया – हरेंद्र सिंह

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

बांसडीह स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में शुक्रवार को माहौल बदला बदला नजर आया. भारतीय जनता पार्टी के दर्जनों सक्रिय कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर लिया. उन लोगों ने कहा कि हम लोग पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए यह कदम उठा रहे हैं.

सुभाष प्रसाद, राजेश कन्नौजिया, सोनू कन्नौजिया, रविन्द्र गुप्ता, संदीप कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह पुत्र स्व0 द्वारिका सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि भाजपा में हम लोग रहकर राहत की सांस नहीं ले पा रहे थे. जब कि भाजपा के लिए हम लोगों ने बहुत त्याग किया. लेकिन इस पार्टी में शोषण के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ. यहाँ तक कि सम्मान बचा पाना मुश्किल हो गया है.

बांसडीह विधानसभा क्षेत्र इकाई के सपा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा कि दर्जनों भाजपाई समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. निश्चित ही समाजवादी पार्टी आम जन के लिये काम करती आई है, जिसका परिणाम आज दिख रहा है.

नेता प्रतिपक्ष और बांसडीह के विधायक राम गोविंद चौधरी ने कहा था कि ऐसी वैश्विक महामारी में समाजवादी पार्टी सरकार के साथ है. स्थानीय सपा नेताओं का दावा है कि राम गोविंद चौधरी ने कोरोना से बचने के लिए सामग्री खरीदने के लिए धन भी जिला प्रशासन को अपनी निधि से दिया है. अपने नेता के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री के साथ पहुँचे.

विधानसभा क्षेत्र के ककर्घट्टा, रिगवन छावनी, मलाहीचक, सुल्तानपुर, ककटी, पर्वतपुर, खेवसर, रेगहा, कोलकला आदि गाँवो में हरेंद्र सिंह ने लोगों से बताया कि इस संकट की घड़ी में हम समाजवादी पार्टी के लोग अपनी क्षमता के अनुसार आप लोगों के बीच आये हैं. बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने वालो में प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, डॉ हरिमोहन सिंह, संजय राय उर्फ़ पप्पू राय, प्रमुख प्रतिनिधि नावानगर रामबचन चौधरी, रणजीत चौधरी, संकल्प सिंह, माण्डलु सिंह, प्रधान जितेंद्र सिंह, रमाशंकर यादव, उपेंद्र सिंह, छीतेश्वर सिंह, रमेश सिंह, रामा यादव, राणा यादव दाढ़ी, बिहारी पाण्डेय, पप्पू पाण्डेय, विजय चौधरी आदि रहे.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.