NDRF टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को निकाला

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

नाव से फिसलकर बहेरा नाले में डूबे युवक का शव आखिरकार मिल गया. करीब 20 घंटे बाद पहुंची एनडीआरएफ के टीम ने बुधवार को शव को बाहर निकाला. पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

इसे भी पढें – पैर फिसलने से बहेरे नाले में गहरे पानी में समाया युवक

मंगलवार को मनियर कस्बा स्थित नाथ बाबा मठिया के पास नगर पंचायत वार्ड नं 6 उत्तर टोला निवासी शेषनाथ राजभर (42) पुत्र विश्राम राजभर दियारे से पशुओं का चारा लेकर लौट रहे थे. नाव से उतरते वक्त पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चले गए थे. उनकी काफी खोजबीन हुई, मगर कल कामयाबी नहीं मिली.

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम बांसडीह दुष्यन्त कुमार मौर्य, सीओ बांसडीह दीपचन्द, थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय ने मौके की स्थिति को भांपते हुए उच्चधिकारियों को मामले से अवगत कराया. साथ ही गहरे पानी में डूबे युवक की तलाश के लिए एनडीआरएफ टीम बुलाने की मांग की गई.

बुधवार की सुबह करीब 9 बजे पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद गहरे पानी में डूबे युवक के शव को बाहर निकाला. शव को देखते ही परिजन दहाड़े मार रोने बिलखने लगे. मौके पर उपस्थित पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाई. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copyright © Ballia Live, 2021 | All rights reserved.