बलिया सिटी+ और रसड़ा सिटी+ में लॉकडाउन अब 31 तक, 54 नए कोरोना पॉजिटिव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में 54 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. नए केस मिलने के बाद अब जनपद में कोरोना के एक्टिव केस 724 हो गई है. वहीं अब तक 16 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. जिले में कुल संक्रमितों की संख्या अब 1294 हो गई है.

बलिया शहर आसपास और रसड़ा नगर पालिका आसपास में लॉकडॉउन अब 31 जुलाई तक

जिलाधिकारी श्रीहरिप्रताप शाही ने बलिया नगर और आसपास के इलाकों में 31 जुलाई तक लॉकडाउन जारी रखने का आदेश दिया है. लॉकडाउन की इस अवधि में भी 26 जुलाई 2020 तक लागू सभी नियम व शर्त लागू रहेंगी.

कर्मचारी संक्रमित होने के चलते वैना पीएचसी दो दिन के लिए बंद

जिले में कुल 1294 लोग अब तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 661 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. उधर वैना स्थित पीएचसी के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केंद्र को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है.

रविवार को रसड़ा नगर क्षेत्र में ही 34 नए संक्रमित मिले

रविवार को सामने आए नए मामलों में रसड़ा नगर क्षेत्र के विभिन्न मोहल्ले 34 केस हैं. मनियर के अजनेरा में एक, रसड़ा उत्तरपट्टी में तीन, पुरानी संगत एक, रसड़ा तीन, सोनाडीह एक, अब्राहमपुर मठिया दो, गुदरी बाजार, खरवान दो, मेरूराय के पुरा दो, पुरैनी एक, रसड़ा पंचमंदिर में एक केस पाए गए. सीएचसी रेवती पर एक, झरकटहा में एक तथा पीएचसी बेरूआरबारी में एक, फेफना के वैना सागर पट्टी में एक, दुबहर में एक, हनुमानगंज धर्मपुरा में एक, सुखपुरा के ब्रह्माइन में एक, बांसडीह के छितरौली में दो, बांसडीहरोड परिखरा में एक, सुखपुरा के बहादुरपुर देवकली में एक पॉजिटिव केस पाए गए. जबकि शहर में बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक में दो, प्रोफेसर कालोनी में एक, लोहापट्टी में एक, एलआईसी-मालगोदाम रोड में दो, मिड्ढी एक, सतनी सराय एक, विजयीपुर एक, दुर्गामंदिर जापलिनगंज में तीन, बनकटा में एक, पुलिस लाइन में दो पॉजिटिव केस पाए गए. मरीजों को एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.