लापरवाही की शिकायत पर आईटीआई फीडर के जेई को हटाने के निर्देश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने शनिवार को बिजली विभाग का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने विद्युत सप्लाई व अन्य व्यवस्था के बारे में अधिकारि से पूछताछ की.

शुक्ला ने चेतावनी देते हुए दो टूक कहा कि जो ट्रांसफार्मर जल जा रहे हैं उनको बदलने में देरी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो उस पर सम्बन्धित की जवाबदेही तय की जाएगी. लापरवाही की शिकायत मिलने पर आईटीआई फीडर के जेई रामबाबू राय को तत्काल वहां से हटाने का भी निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि पहले ट्रांसफार्मर जलने पर महीनों दिन चक्कर काटने पड़ते थे. आज दो-चार दिन के अंदर ट्रांसफार्मर लग जा रहा है. बिजली के क्षेत्र में सरकार ने व्यापक सुधार किया है तो अधिकारी उसका लाभ जनता तक पहुंचाएं. इसमें लापरवाही क्षम्य नहीं होगी.
निरीक्षण के दौरान मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों से यह भी कहा कि शहर में छोटी-छोटी दिक्कतों के चलते घंटों बिजली का बाधित होना अत्यंत आपत्तिजनक है. इसमें सुधार लाएं अन्यथा इसके लिए भी जो जिम्मेदार होंगे उन पर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी.

बांसडीह में अनियमित विद्युत आपूर्ति पर जताई नाराजगी

मंत्री ने बांसडीह रोड क्षेत्र में अनियमित तरीके से मिल रही बिजली व्यवस्था को भी सुधारने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान अधीक्षण अभियंता विवेक खन्ना, अधिशासी अभियंता दिनेश कुमार, एसडीओ मिथिलेश बिंद, जेई वर्कशाप हिमांशु मिश्र थे.

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री कल बलिया में, कोरोना से निबटने के हालातों का जायजा लेंगे

सीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का भी जायजा लिया. उन्होंने कैस्टरब्रिज स्कूल बसन्तपुर में बन रहे हेलीपैड निर्माण को देखा. इसके अलावा प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क बनाकर पूरी तैयारी पर नजर बनाए रखी.