रसड़ा में दूसरे कोरोना पॉजिटिव की मौत से नगरवासियों में हड़कंप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया) से संतोष सिंह

रसड़ा नगर में दूसरे कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की खबर से नगर वासियों में दहशत है. नगर के वार्ड नं सात कोठी मुहल्ला निवासी 25 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव की खबर आते ही पूरे नगर में हड़कम्प मच गया.

कपड़ा व्यवसायी की तबियत खराब होने से जनपद मुख्यालय पर 9 जुलाई को कोरोना की सैम्पल लिया गया था. उसके बाद परिजन 10 जुलाई को लखनऊ इलाज के लिए ले जा रहे थे. रास्ते मे ही व्यवसायी ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने व्यवसायी का दाह संस्कार भी कर दिया. बुधवार 15 जुलाई को व्यवसायी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. परिजन रिश्तेदार समेत पूरे नगर में हड़कम्प मच गया. व्यवसायी मृदुल और मिलनसार व्यक्ति थे. उनकी मौत से पूरा नगर गमगीन है. इसके पूर्व में वार्ड नं 13 में भी एक व्यवसायी की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. अभी उस दहशत से लोग उबर भी नही पाए थे, तब तक दूसरी मौत की घटना से लोग दहशत में है.

लबकरा गांव में विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत

रसड़ा ब्लाक क्षेत्र के लबकरा गांव में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर विकास कार्यों का अनियमितता का आरोप लगया है. ग्रामीणों ने शिकायती पत्र में आरोप लगाया की ग्राम प्रधान व सचिव में गांव में कराये गए निर्माण कार्यों में भारी अनियमितता की गई है. ग्राम प्रधान व सचिव ने मनरेगा में बिना कार्य कराये ही पैसा उतार लिया गया है. वहीं आवास शौचालय सोलर लाइट में भी भारी अनियमितता की गई है. जांच कर कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस मौके पर गोविन्द राम, भगवान प्रसाद, शिव परसन आदि मौजूद रहे.

कोटवारी गांव में सब्जी विक्रेता से छीनताई

रसडा के टिकादेवरी मार्ग पर कोटवारी गांव स्थित काली मंदिर के समीप मंगलवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को घायल कर मोबाइल और सात सौ रुपये छीन लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी. कोतवाली क्षेत्र के हथुई निवासी सुदामा राजभर (55) सब्जी बेचकर बाइक से घर आ रहे थे. बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक कर चाभी से उनके सर पर हमला कर घायल कर दिया. घायल होने पर बदमाशों ने उनके पॉकेट से सात सौ रुपये और मोबाइल छीन लिया. घायल सब्जी विक्रेता शोर मचाता, तब तक बाइक सवार युवक भागने में सफल रहे. घायल सब्जी विक्रेता कोटवारी निजी चिकित्सक के यहां अपना इलाज करवाया. इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत है.