करमौता में पलटा टेंपो, महिला समेत दो गंभीर रूप से घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर से संतोष शर्मा

बेल्थरा मार्ग पर करमौता में स्थित गैस एजेंसी के पास बेल्थरा से सिकंदरपुर को जा रही सवारियों से भरी टेंपो के असंतुलित होकर पलट गई. इस हादसे में टेंपो सवार महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें दो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

मंगलवार को बेल्थरा से सवारियों को भरकर टेंपो सिकंदरपुर को आ रही थी. जैसे ही वह करमौता गैस एजेंसी के पास पहुंची कि चालक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे टेंपो वही पलट गई. टेंपो के पलटते ही उसमें सवार सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक्कसार निवासी मुहम्मद अली हसन (50), मधुबन निवासी मुन्ना हमद (46), उभांव थाना क्षेत्र के तेलमा निवासी तारा देवी (25) पत्नी शैलेंद्र गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गईं. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई तथा घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद तारा और मु.अली हसन की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

बिल्थरारोड में करेंट से एक किशोरी की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

विभागीय लापरवाही के चलते खेत में लटके विद्युत तार से चिपककर एक किशोरी की मौत हो गई. यह हादसा मंगलवार की सुबह बिल्थरारोड के शेखपुर जहिदापुर गांव में हुआ. इस हादसे में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल भी है. वहीं अपनी बेटी को करेंट से झुलसता देख खेत में मौजूद उसकी मांग अचेत होकर गिर गई. घटना मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है. बावजूद विभागीय अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ने में लगे है. हालांकि बाद में राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर के पहल के बाद विभाग ने मृतका के परिवार का एक लाख रुपये के सहायता का भरोसा दिया गया.

मंगलवार की सुबह आरती कुमारी (17) और शिवानी कुमारी (12) दोनों सहेलियां मां के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने के लिए गांव के पास खेत में घास काटने जा रही थी. अवायां-भुआरी गांव के बीच दोनों युवती अपनी मां संग एक खेत में पहुंची ही थी कि दोनों सहेली बात करते हुए आगे बढ़ गईं. वहां खेत में पहले से टूटकर गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से आरती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसको बचाने के प्रयास में साथ चल रही शिवानी बुरी तरह से झुलस गई. अपनी बेटी को करेंट से झुलसता देख पीछे आ रही शिवानी की मां जानकी देवी बदहवास हो गई और बेटी को बचाने के लिए खेत में दौड़ने के दौरान गिरकर चोटिल हो गई. सभी को इलाज के लिए सीयर सीएचसी पर भर्ती कराया गया. वहां गंभीर हालत में चिकित्सकों ने झुलसी शिवानी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.