बलिया जिले में 44 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 26 स्वस्थ होकर घर लौटे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया/लखनऊ। यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना महामारी के रेकॉर्ड 1664 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान Covid-19 की चपेट में आकर राज्य में 21 लोगों की मौत भी हुई है. महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच राहत की खबर भी है. पिछले 24 घंटे में 869 लोग पूरी तरह ठीक होकर अपने घर गए हैं. रविवार तक कुल 24,203 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है.

उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथि ने प्रदेश में टेस्टिंग क्षमता को बढ़ाकर 50 हजार टेस्ट प्रतिदिन किए जाने के निर्देश दिए हैं. वाराणसी, बलिया, गाजियाबाद और झांसी में सैंपल कलेक्शन में बढ़ोत्तरी करने के निर्देश भी दिए हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने टेस्टिंग के लिए विशेष मोबाइल टेस्टिंग वैन का प्रयोग करने के भी निर्देश दिए हैं. सर्विलांस टीमों के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों के प्रत्येक घर में जाकर लक्षणयुक्त और संदिग्ध व्यक्तियों को खोजा जाए.

बलिया में संक्रमित मरीजों की संख्या अब 418+40

बलिया जिले में सोमवार को 44 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को कोरोना हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया गया है. इनके अनुसार जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 418+40 हो गई है. 26 संक्रमित आज स्वस्थ होकर अपने घर लौट गये. इस प्रकार स्वस्थ होकर घर जाने वालों की संख्या बढ़कर 209 हो गयी है. जिले कुल एक्टिव केस 207 है. वहीं अब तक दो लोगों मौत हो चुकी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली के जापलिनगंज में दो, घनश्याम नगर में एक, अधिवक्ता नगर में पांच, कृष्णानगर में चार, प्रोफेसर कालोनी में एक, मिड्ढी में दो, रामपुर उदयभान में एक, मिड्ढी स्थित स्टेट बैंक में एक, श्रीराम बिहारी कालोनी में एक, राजपुतनेवरी में एक, जिलाधिकारी के बगल में तीन पॉजिटिव केस मिले हैं. जबकि सुखपुरा थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा में एक, सुखपुरा के मिड्ढा में दो, फेफना के तारनपुर में एक, फेफना में दो, सहतवार के महराजपुर में एक, गड़वार के नकहरा में एक, रतसर में एक, जिगनी खास में एक पॉजिटिव केस मिला है. इसके अलावा रेवती के भटवलिया में तीन, मनियर सदर में एक, दोकटी के लालगंज गोपालपुर में एक, बैरिया में सात पॉजिटिव केस मिलो हैं.