बसन्तपुर में हुई चोरी का राजफाश, करनई चौराहे से तीन गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया) से पंकज सिंह जुगनू

सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसन्तपुर में मई में हुई चोरी में शामिल चोरों को पुलिस ने करनई तिराहा से शनिवार को गिरफ्तार किया. चोरों से लाखों रुपये का सामान भी बरामद किया गया.

बता दें कि चार मई को दयाशंकर सिंह पुत्र भागीरथी सिंह के घर चोरी हुई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू किया. इसी बीच मुखबिरों से सूचना मिली कि करनई तिराहे पर उक्त चोरी में शामिल चोर कहीं जाने के फिराक में है.

उपनिरीक्षक अजयप्रताप सिंह व उनके हमराही राकेश कुमार, हरेंद्र साहनी, फौजदार यादव और सतीश सिंह ने उन चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चोरों में करनई निवासी राजू उर्फ राजा मूसहर पुत्र बरसन, रसड़ा थाना के पण्डितपुरा निवासी चिल्लर उर्फ मुकेश पुत्र परशुराम और धरमु पुत्र सीताराम मुसहर शामिल थे. इनके पास से तीन जोड़ी पायल, तीन बीछिया, दो सोने की चेन, तीन सोने की अंगूठी, एक सोने का मंगटीका, एक नथिया, एक मंगलसूत्र, एक सोने की लॉकेट, नाक की कील, एक जोड़ी कान का बाली, एक जोड़ी कनफूल बरामद हुआ.

चोरों के पास से इसके अलावे 315 बोर का एक तमंचा, जिन्दा कारतूस और 570 रुपये नगद बरामद किए गए. राजू के पास से झिल्ली में रखे आभूषण बरामद हुए, जिसे वह बेचने जा रहा था.