मैंने एक सच्चा मार्गदर्शक खोया है: रामगोविंद चौधरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह/बलिया। स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र बलिया से विधान परिषद के सदस्य रविशंकर सिंह “पप्पू” के पिता, पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के भतीजे गिरिजा शंकर सिंह के निधन पर समाजवादी पार्टी ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

पार्टी के प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय “कान्हजी” ने प्रेस को जारी शोक संदेश में बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधान सभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने गिरिजा शंकर सिंह के निधन की खबर सुनते ही दूरभाष पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया. कहा कि जब मैं टाउन डिग्री कॉलेज में पहली बार छात्रसंघ का चुनाव लड़ा, उस समय गिरिजा बाबू हमसे सीनियर छात्र थे. फिर भी उस चुनाव में हर कदम पर मेरे साथ खड़े रहे. बाद में जब मैं श्रद्धेय चंदशेखर जी के सानिध्य में आगे की राजनीति शुरू किया, तो छात्र जीवन का वह संबंध और गहरा होकर पारिवारिक सम्बन्ध का रूप में परिवर्तित हुआ, जो आज तक कायम है. उनके निधन से मैंने अपना एक सच्चा मार्गदर्शक खोया है. समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा है कि स्व. गिरिजा शंकर सिंह हम लोगों के अभिभावक थे और हमेशा एक अभिभावक की तरह स्नेह देते थे. समाजवादी पार्टी बलिया दिवंगत की आत्मिक शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती है. प्रेस नोट में सुशील कुमार पाण्डेय “कान्हजी” ने कहा कि स्व.गिरिजा शंकर सिंह जी एक स्पष्टवादी एवं निश्चल व्यक्ति थे. सत्य को बेबाकी से कहते थे. उनका जाना चंद्रशेखर जी के युग के एक मजबूत कड़ी का जाना है.

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के भतीजे और विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू के पिता गिरजाशंकर सिंह (83) का शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात उनके बलिया (कासिम बाजार) स्थित आवास पर निधन हो गया. बताया जाता है कि रात लगभग एक बजे उन्हें गंभीर हार्ट अटैक आया और कुछ देर बाद उनका देहांत हो गया. उनका जन्म उनके पैतृक गांव इब्राहिमपट्टी में हुआ था. इधर, दशकों से वे सपरिवार बलिया नगर में ही रह रहे थे. वे लंबे समय तक कोआपरेटिव संघ के सभापति एवं कुंवर सिंह इण्टर कॉलेज, बलिया की प्रबंध समिति के प्रबन्धक रहे.