पोखरे में डूबा अधेड़, करेंट ने ली युवक की जान, घायल बाइक सवार की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। नगरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर डंडा निवासी अधेड़ की गुरुवार की रात पोखरे में डूबने से मौत हो गई. उधर, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के डेहरी गांव में विद्युत तार की चपेट में आने से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. रेवती-बलिया मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने इनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

फिसल कर पोखरे के गहरे पानी में चला गया, मौत

नगरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर डंडा निवासी इंद्रजीत प्रसाद (52) गांव के प्राथमिक स्कूल के पास रहकर अपने बगीचे की रखवाली करते थे. गुरुवार की रात को वह गांव के दक्षिण तरफ स्थित पोखरे पर गए थे. वहां पर फिसला और वे पोखरे के गहरे पानी में चले गए, जहां डूबने से उनकी मौत हो गई. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

खेत में मेड़ों की छपाई करते वक्त हाईटेंशन तार की जद में आया युवा किसान

इसी क्रम में रसड़ा के डेहरी गांव में शुक्रवार की सुबह हाईटेंशन तार की जद में आने से एक युवक झुलस गया. परिजन आनन फानन में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए. वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मौत खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गयी.

बताया जाता है कि डेहरी निवासी नागेन्द्र सिंह (41) पुत्र स्वर्गीय हृदय नारायण सिंह धान की रोपाई के लिए खेत में पानी भर रहे थे तथा खेतों में मेड़ों की छपाई कर रहे थे. तभी अचानक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गए. आनन फानन में परिजनों ने उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया.

आजमगढ़ के युवक की इलाज के दौरान मौत

उधर, रेवती-बलिया मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र का गढ़वा गांव निवासी 45 वर्षीय रमेश कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में दूसरा बाइक सवार भी चुटहिल हुआ था, लेकिन मौके से खिसक लिया. रेवती थाना क्षेत्र के पचरूखा देवी मन्दिर के सामने यह हादसा हुआ. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी रेवती पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.