किसी बात को लेकर ससुराल में पत्नी संग बकझक हो गई, कर ली खुदकुशी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। ससुराल में किसी बात को लेकर पत्नी से तनातनी हो गई. आधी रात गए इतवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मामला है उभांव थाना क्षेत्र के फरसाटार गांव का. इस हरकत से हर कोई अवाक रह गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं उसके परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

करनी निवासी बिरजू प्रसाद की करीब 11 वर्ष पूर्व फरसाटार निवासी संजना देवी संग शादी हुई थी. उनके 10 और आठ साल के दो बच्चे भी हैं. बीते तीन साल से पारिवारिक कलह के चलते संजना देवी अपने मायके फरसाटार में ही रहती थीं. वहां उसका पति बिरजू अक्सर आता-जाता रहता था. करीब 15 दिन पहले वह अपनी पत्नी संग करनी गांव में रोपनी का काम भी किया. पत्नी ने बताया कि रविवार को उसका पति नशे की हालत में घर आया और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हुआ. हो हल्ला के बाद उसका पति फरसाटार स्थित ससुराल में ही सो गया, कितु आधी रात के बाद वह कमरे से सटे टीनशेड में लोहे के रॉड के सहारे गमछा से फांसी लगा लिया.

अगले दिन सुबह पत्नी उसे टीनशेड से लटका हुआ देख अवाक रह गईं. उसके रोने व चिल्लाने पर भीड़ जुट गई. घटना की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दी गई. इधर बिरजू के करनी निवासी परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है और मामले की जांच की मांग की है.