मीट के मोल भाव में चाकूबाजी, एक की हालत गंभीर, वाराणसी रेफऱ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। सिकन्दरपुर में बिल्थरारोड मार्ग पर कांशीराम आवास के पास चिकेन की दूकान पर मोल भाव के दौरान खरीदार व दूकानदार में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ गई कि विक्रेता और क्रेता के बीच मारपीट होने लगी. इसी दौरान विक्रेता ने चाकू से वार कर खरीदार सहित उसके साथी को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवकों में से एक का इलाज वाराणसी के अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार धोबहा के कांशीराम आवास के पास अरसे से एक व्यक्ति मुर्गा का मीट बेचता है. शनिवार की शाम को सिकंदरपुर कस्बा निवासी दो युवक जितेन्द्र पाण्डेय (21) और भोला यादव (19) उक्त दूकान पर मीट खरीदने पहुंचे. उसी दौरान भाव को लेकर दूकानदार व दोनों युवकों में विवाद हो गया. बात मार पीट तक पहुंच गई. मार पीट के दौरान दूकानदार ने अचानक चाकू से दोनों पर हमला कर दिया. इस वारदात में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मीट बेच रहे मोनू कुरैशी (22) भी घायल हो गया.

बलिया जिले की लेटेस्ट खबरें

इस दौरान शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने हमलावरों को पकड़ लिया. वहीं घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद भोला यादव की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इस दौरान सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल सीएचसी पहुंच कर हमलावरों में से एक को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू दी. इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि घायल परिजनों की तहरीर पर तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.