पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में बढोत्तरी के विरोध में राष्ट्रपति से गुहार

रसड़ा (बलिया)। पेट्रोल डीजल के मूल्यों में बढोत्तरी को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी रसड़ा द्वारा खण्ड विकास अधिकारी के माध्यम से महामहिम माननीय राष्ट्र्पति को मोदी सरकार द्वारा जबरन पेट्रोलियम् पदार्थ पर मूल्यों के बढाये जाने बाबत रोक लगाने को पत्रक दिया है.

बलिया जिले की लेटेस्ट खबरें

पत्रक के माध्यम से कहा गया कि वैश्विक कोरोना महामारी से पूरा देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. वहीं पेट्रोल डीजल के मूल्यों में वृद्धि से भारत के नागरिकों अत्यन्त असहनीय महंगाई की मार व परेशानियां झेलना पड़ रहा है. जिसे की जा रही शोषण परिलक्षित हो रही है. कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर उत्पाद शुल्क में बार बार वृद्धि, देश में केवल पेट्रोल व डीजल के दामों मे बढोत्तरी से 1800000 करोड की रकम अर्जित किया गया. वही तीन माह लाकडाउन कोरोना काल मे सभी हदे पार कर दी गई. इसलिए आप से आग्रह करते है कि 5 मार्च 2020 के बाद पेट्रोल डीजल के उत्पाद शुल्क मे की गई सभी बढोत्तरी को वापस लिये जाने के लिए निर्देश देने की महती कृपा करें. ताकि इसका लाभ देशवासियो को मिल सके.

इस मौके पर विशाल चौरसिया, राजेश गोड, मसूद आलम, मो ग्यासुद्दीन अंसारी, अमरेन्द्र् कुमार, सूर्य कान्त यादव, मु जमील, कृष्णा गुप्ता, मंजीत सिंह, मोहन राम, राघवेन्द्र् कुमार, गौतम् उदयभान, सुग्रीव राम, भूवेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.