ट्रक ड्राइवर ने अबूझ हालात में दम तोड़ा, जयप्रभा सेतु पर युवक बेहोश

news update ballia live headlines
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। रसड़ा-नगरा मार्ग स्थित राघोपुर गांव के लाइन ढाबा पर शुक्रवार की सुबह महाराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को लेकर आए ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. हमराही सिपाहियों के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, मांझी से खबर है कि बलिया मोड़ पर एक अधेड़ के बेहोश होने की चर्चा थमी नहीं कि दूसरा युवक चलते-चलते बेहोश हो कर गिर पड़ा. उसे पहले पीएचसी और फिर सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

राघोपुर गांव के बाबा लाइन ढाबे पर गुरुवार की रात महाराष्ट्र के अहमदनगर जनपद के श्रीरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत किसी गांव का ट्रक चालक रामचंद्र श्रीराम सागर त्रिवेदी (62) पुत्र श्रीराम सागर त्रिवेदी अपने साथी खलासी अनिल नाना गायकवाड (50) पुत्र नाना गायकवाड थाना टाकलीभन जिला श्रीराम के साथ ट्रक एमएच 17 टी 8218 से लगभग 40 मजदूरों को लेकर बलिया के नगरा थाना क्षेत्र में पहुंचा.

प्रवासी मजदूरों को उतार कर वह बाबा ढाबा राघोपुर गया. उसी रात वह स्नान करके ट्रक की केबिन में सो गया, जबकि खलासी ट्रक के ऊपर सोया. सुबह खलासी ने जब चालक को जगाने का प्रयास किया तो उसकी मौत हो चुकी थी. तत्काल इसकी सूचना रसड़ा पुलिस को दी गई. पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. शव के साथ ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. दोपहर लगभग 12 बजे शव वाहन पहुंचा तो उसे पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेजा गया. मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगी. पुलिस ने खलासी से प्रवासी मजदूरों सहित अन्य जानकारी प्राप्त की.

इसी क्रम में बलिया से मधेपुरा के लिए चला युवक मांझी में जयप्रभा सेतु पर बेहोश होकर गिर पड़ा. उसके साथ चल रहे लोगों ने कंधे पर उठाकर बलिया मोड़ तक पहुंचाया. लेकिन आधे घंटे बाद वह दोबारा बेहोश होकर गिर पड़ा तथा उल्टी करने लगा. मोड़ पर स्वास्थ्य शिविर में मौजूद चिकित्सकों ने उसे तत्काल एंबुलेंस से मांझी पीएचसी भेज दिया. पीएचसी में प्राथमिक उपचार कर चिताजनक स्थिति में सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. युवक अपने सहयोगियों के साथ यूपी के हापुड़ से मधेपुरा पैदल ही जा रहा था. मालूम हो कि गुरुवार को दुर्गापुर गांव में बेहोश होकर गिरे अज्ञात अधेड़ की मौत के बाद शुक्रवार को इस युवक के बेहोश होने से ग्रामीणों में कोरोना की आशंका से दहशत है.