जमीन विवाद में जमकर मारपीट और फायरिंग, एक की मौत, दो गंभीर

बलिया। दुबहड़ थाना क्षेत्र के पिपरा में शनिवार सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान गोली भी चली. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए. पुलिस वारदात की छानबीन में जुट गई है. फायरिंग के आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार बब्बन यादव का त्रिलोकी यादव के साथ जमीन का पुराना विवाद है. बब्बन यादव अपने खेत में काम कर रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के तीन-चार लोग पहुंचे और विवाद शुरू हो गया.

विवाद की जानकारी होने पर बब्बन यादव के पक्ष से भी लोग पहुंच गए. इसी बीच दूसरे पक्ष से फायरिंग होने लगी. इसमें दो सगे भाइयों बब्बन यादव (50) पुत्र बिजली यादव व महेश यादव (70) पुत्र बिजली को गोली लग गई.

मारपीट व फायरिंग की इस घटना में एक अन्य अरविंद यादव (28) पुत्र बच्चालाल भी घायल हो गया. सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने बब्बन यादव को मृत घोषित कर दिया, जबकि महेश यादव व अरविंद यादव का उपचार चल रहा है.

घटना की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व दुबहड़ थाना प्रभारी रंजीत सिंह भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने घटना के बाबत घायलों से पूछताछ की. दोनों अधिकारी घटनास्थल पर भी पहुंचे और लोगों से जानकारी जुटाई.

थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने कहा कि जमीन के विवाद में फायरिंग की इस घटना की जांच शुरू हो गई है. दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक, मौत

शनिवार की सुबह पेड़ पर चढ़कर लकड़ी काटते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया 18 वर्षीय अभिषेक कन्नौजिया. सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के करमौता गांव के समीप पावर हाउस के पास हुआ यह हादसा. बिजली आपूर्ति ठप करवाया गया. गंभीर हालत में उसे सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया गया. वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

सर्पदंश से महिला की मौत

सर्पदंश से कुम्हिया निवासी पंचदेव राजभर की 48 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी की मौत.

छत से गिरकर बच्चा घायल

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बशारीखपुर गांव में तीन वर्षीय बालक अहमद रजा पुत्र जियाउल खान छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर.

स्कूटर सवार जख्मी

रसड़ा नगर के आजाद चौराहे पर शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार अमर गिरि (30) दीनानाथ गिरि निवासी खैरा मठिया नगरा गंभीर रूप से घायल.

Comments (1)

  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.