भ्रष्टाचार मिटाओ सेना सदस्यों ने चार सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा : तहसील प्रांगण में भ्रष्टाचार मिटाओ सेना के सदस्यों ने धरना देकर चार सूत्रीय मांगों के समर्थन में नारेबाजी की. तहसीलदार राम नारायण वर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर धरना समाप्त किया.

मुख्य अतिथि आंतरिक्ष वैज्ञानिक और भ्रष्टाचार मिटाओ सेना के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विनय कुमार ने कहा कि किसी भी देश में किसी मामले में एक साल के अंदर फैसला दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यदि न्यायमूर्ति एक साल के अंदर फैसला न दे तो फरियादी को न्यायमूर्ति के वेतन से हर्जाना दिया जाय. जांच करने वाली संस्था देर करे तो अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

समय से फैसला देने के लिए न्यायपालिका को सभी संसाधन मुहैया कराने की मांग करते हुये कहा कि देश में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि पूरा सिस्टम ही फेल है.

उन्होंने कहा कि आज जनतंत्र पर धनतंत्र भारी है. सशक्त जन लोकपाल को लाकर ही भारत की सिस्टम में बदलाव लाया जा सकता है. लोगो में डर पैदा कर ही ईमानदारी लायी जा सकती है.

इस मौके पर अमरजीत चौरसिया, जेपी वर्मा, अशोक, गोपाल, सोनू, सुरेन्द्र, चन्द्रशेखर, सुभाष, साहिल, सलमान, दीपक, मीरा सिंह, लालसा, सीमा, उर्मिला देवी, कपिला देवी उपस्थित रहे.