कांग्रेस की बांसडीह इकाई ने नेता प्रतिपक्ष के प्रतिनिधि को सौंपा ज्ञापन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर उप्र कांग्रेस द्वारा क्षेत्रीय विधायकों को देने वाले ज्ञापन के क्रम में बांसडीह के विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी के प्रतिनिधि सपा के हरेंद्र सिंह को बांसडीह इकाई ने पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में दस सूत्रीय ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में कहा गया है कि बैंक वाले कर्ज़ वापसी के लिए किसानों को परेशान कर रहे हैं. किसानों को खेती में लागत ज्यादा है जबकि दाम कम मिल रहा है. बिजली बिल बहुत ज्यादा आ रहा है. लावारिस पशुओं से किसान परेशान हैं.

साथ ही, पराली की गंभीर समस्या है. किसानों के लिए किसान क्रेडिट कार्ड की गंभीर समस्या है. गन्ने का भुगतान समय से नहीं हो रहा है. सरकार के तय धान के मूल्य से किसान संतुष्ट नहीं हैं.

वहीं, क्रय केंद्रों पर धान खरीद नहीं हो रही है. गन्ने के दाम से किसान संतुष्ट नहीं हैं. इन समस्याओं से प्रदेश के किसान जूझ रहे हैं और आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

उन्होंने विधायक से कहा है कि वह क्षेत्रीय विधायक और नेता प्रतिपक्ष हैं और वह विधानसभा में किसानों की समस्याओं को उठाएंगे. उन्होंने विश्वास जताया है.

ज्ञापन सौंपने वालो में पूर्व जिलाध्यक्ष रघुबर मिश्र, मदन यादव, अभिजीत तिवारी सत्यम, अवनीश पांडेय, जनार्दन वर्मा, निखिल कुमार, अनिल यादव, अभिजीत सिंह, अमित दुबे, धर्मात्मा सिंह, अनुभव तिवारी, बिधा तिवारी, बिजेंद्र पांडेय आदि रहे.