किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम दफ्तर पर धरना देगी कांग्रेस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • किसान जनजागरण अभियान के तहत नगवां के किसानों से फॉर्म भरवाये

दुबहर : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है. किसान जन जागरण अभियान के तहत प्रदेश कांग्रेस सचिव और बलिया प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने नगवा गांव में किसानों की समस्याओं पर विस्तृत बातें की.

नगवा में किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार किसानों को छल रही है. उर्वरकों के दाम बढ़ रहे हैं, किसान कर्ज तले दबा हुआ है. बिजली दर बढ़ायी जा रही है.

उन्होंने कहा कि गौरक्षा का ढोंग करने वाली यह सरकार गायों को सड़कों पर घूमने के लिए छोड़ दिया है. किसानों के गन्ना, धान का भुगतान समय से नहीं हो रहा है. सूखा और ओला-बारिश में तबाह किसानों को मुआवजा तक नहीं दिया गया.

प्रदेश सचिव ने वहां उपस्थित अनेक किसानों से पार्टी के निर्धारित प्रपत्र पर उनकी समस्याओं को भरवा कर इकट्ठा किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील दिवस पर डीएम दफ्तर तथा विधानसभा मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पांडे ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश के किसानों की समस्याएं गांव-गांव जाकर सुन रहे हैं. उनकी समस्याएं दूर कराने के लिए संबंधित अधिकारी का दरवाजा खटखटाएंगे.

इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य शैलेंद्र सिंह पप्पू, राजेश सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष हरिशंकर पाठक, अनिल पाठक, लालू पाठक, जगेश्वर मितवा, हरेराम पाठक उर्फ सोकन बाबा, मोहन, सुरेश, उपेन्द्र, अजय आदि भी उपस्थित थे.