गरीबों के साथ स्व. शिवदयाल के चलने का प्रमाण है जन सैलाब : सांसद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • आदर्श बैरिया नगर पंचायत के लिए विकास कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण

बैरिया : बैरिया के पूर्व प्रधान स्व शिवदयाल वर्मा की आठवीं पुण्य तिथि पर बैरिया में आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने आदर्श बैरिया नगर पंचायत के लिए करीब दस करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इसी क्रम में गरीबों-असहायों में तीन हजार कम्बल भी वितरित किये गये.

बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि स्व शिवदयाल वर्मा परिश्रमी लोगों की पुकार थे. वे गरीबों, मजलूमों, मजदूरों, किसानों के साथ मिलकर चले होंगे तभी तो आज यह जन सैलाब दिख रहा है. अधिकांश लोग परिश्रम से ही जीने वाले दिख रहे हैं.

सांसद मस्त ने लोगों को जल संरक्षण, पशुपालन और आर्गेनिक खेती करने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि स्व वर्मा के लिए यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

 

सलेमपुर के सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि निश्चित ही शिवदयाल जी लोगों की मदद की होगी, सुख दुख में साथ दिये होगें. आज यह भीड़ देखकर यही महसूस हो रहा है. उनके सपनों-संकल्पों को उनके पुत्र मन्टन वर्मा, अनुज शिवमंगल वर्मा, धर्मपत्नी शान्ति देवी और उनका पूरा परिवार पूरा करने में प्रतिबद्ध है.

आदर्श नगर पंचायत के विकास कार्यो से अगर आप खुश है तो निश्चित ही इस परिवार ने स्व. वर्मा को आप लोगों के बीच जिन्दा रखा है. आप लोग सुख दुख में इस परिवार के सदस्यो को अपने साथ पाकर महसूस करते होंगे कि शिवदयाल वर्मा हमारे इर्द गिर्द है.

सांसद कुशवाहा ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों को एक एक कर गिनाया, और स्व वर्मा को श्रद्धांजलि दी.

 

 

इस अवसर पर चेयरमैन शान्ति देवी, एसडीएम बैरिया अशोक चौधरी, सीओ अशोक सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, विनोद शंकर दुबे, विजय बहादुर सिंह, रेवती चेयरमैन प्रतिनिधि कनक पाण्डेय, मुक्तेश्वर सिंह, अश्वनी ओझा, शैलेश पासवान, मन्टू बिन्द, दिलिप गुप्ता, रामप्रकाश सिंह, श्यामू उपाध्याय, रमाकान्त पाण्डेय, धर्मवीर उपाध्याय, तेजनरायण मिश्रा आदि ने स्व वर्मा के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला. अध्यक्षता रत्नेश सिंह और संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.

बेघरों को घर मुहैया करने का करेंगे प्रयास

आदर्श नगर पंचायत बैरिया के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मन्टन ने आगन्तुकों का आभार जताते हुए कहा कि यहां ऐसे भी लोग हैं जिनके पास न अपनी जमीन है और न घर है. आवास योजना में चयनित होने के बावजूद किराए के खानी छप्पर में रहते हैं.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को बसाने के लिए जमीन दी जा रही थी मगर कुछ लोगों ने विरोध किया. दोनों सांसदों के आशीर्वाद से अब नगर पंचायत की जमीन पर आवास बनवाकर उनको आवास की चाबी सुपुर्द कर खुशहाल घर बसाने का प्रयास करूंगा.

 

वर्मा ने कहा कि पिता जी के सपनों को हकीकत मे बदलने के लिए जनता जनार्दन का आशीर्वाद और सकारात्मक सुझाव हमें मिलता रहे. यह मेरा सौभाग्य होगा.

इस अवसर पर स्व शिवदयाल वर्मा के अनुज शिवमंगल वर्मा, रामकुमार वर्मा, राजकुमार वर्मा तथा टीम मंटन के सदस्य आगन्तुकों के स्वागत में लगे रहे.