चक गिरधर मिल्की मार्ग पर लगे पत्थर से भांगड़ नाला पुल की पैमाइश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • लोगों से सड़क की जद में आने वाले सीढ़ी-छज्जा हटाने कहा विधायक ने

बैरिया : SDM अशोक चौधरी के निर्देशानुसार बुधवार को बीबी टोला के भागड़नाला पुल पर पैमाइश के लिए राजस्व टीम पहुंची.

मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन, विधायक सुरेंद्र सिंह, लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता, लेखपाल, कानूनगो आदि पहुंचे.

शांति व्यवस्था के मद्देनजर बैरिया के कोतवाल संजय त्रिपाठी, चौकी प्रभारी हिरेंद्र सिंह, वीरेंद्र प्रताप दुबे सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा.

 

 

पैमाइश के संदर्भ में विधायक का कहना था कि लोक निर्माण विभाग की जमीन को मापकर कम से कम नुकसान का रास्ता अख्तियार किया जाय. अध्यक्ष प्रतिनिधि का कहना था कि राजस्व के नक्शे में यह सड़क जितनी है, उतना माप कर देख लिया जाय कि वह मौके पर है या नहीं.

आखिरकार चक गिरधर मिल्की मार्ग पर लगे पत्थर से राजस्व के नक्शे से पैमाइश की गई. जिसमें वहां प्रत्यक्ष तौर पर विवादित सड़क के सामने बने हुए मकान का छज्जा सड़क में आया. तय हुआ कि मकान मालिक यह छज्जा तोड़वा ले.

विधायक के अनुसार उसे एक सप्ताह का मौका देना चाहिए. बहुप्रतीक्षित विवादित जगह पर शांतिपूर्ण ढंग से पैमाइश और चिन्हांकन के बाद अमन पसंद लोगों ने राहत की सांस ली.

 

 

इस बाबत विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राजस्व के नक्शे के अनुसार न्यूनतम नुकसान के दृष्टिगत पैमाइश हुई. 50 फीट की सड़क के दोनों छोरों पर माप कर चिन्हित कर दिया गया.

इसके अंतर्गत दोनों छोरों पर के जद में आने वाले सीढ़ी व छज्जा हटा लेने को लोगों से कहा गया है. अगर ऐसा नहीं होता है तो राजस्व निभाग एक सप्ताह के बाद तुड़वा देगा.