बलिया के टीडी कॉलेज में नकल करते पकड़े गये दो परीक्षार्थी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • शिक्षक पात्रता परीक्षा की पहली पाली में 2827 और दूसरी पाली में 1383 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा
  • परीक्षा के दौरान डीएम-एसपी केंद्रों का लेते रहे जायजा, मोबाइल के जरिए हर सेंटर पर नजर

बलिया: जिले के दो दर्जन से अधिक सेंटरों पर शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) सकुशल संपन्न हो गई. इसमें शामिल होने वाले 26990 परीक्षार्थियों में 4210 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित हो गए.

पहली पाली में 2827 और दूसरी पाली में 1383 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल नहीं हुए. बलिया के टीडी कॉलेज में पहली पाली में दो परीक्षार्थी नकल करते पकड़े गये.

डीएम श्रीहरि प्रताप शाही और एसपी देवेंद्र नाथ भी परीक्षा के दौरान लगातार गतिशील रहे. दोनों अधिकारी फोन के माध्यम से भी हर सेंटर की स्थिति का जायजा लेते रहे. टीईटी शुरू होते डीएम और एसपी भी जायजा लेने निकल गए.

 

 

इस दौरान परीक्षा केंद्र टीडी कॉलेज, कुंवर सिंह इंटर कॉलेज होते हुए जीआईसी पहुंचे. वहां बाहर से ही कुशलता की जानकारी लेने के बाद सतीश चंद्र कॉलेज, एलडी कॉलेज और नागजी विद्यालय माल्देपुर और सागरपाली की तरफ गए.

उधर की स्थिति देखने के बाद सेंट जेवियर्स स्कूल धरहरा और सुखपुरा इंटर कालेज पर परीक्षा का जायजा लिया. परीक्षा के मद्देनजर प्रशासन की ओर से चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की गई थी.

शिक्षक पात्रता परीक्षा में वाराणसी एसटीएफ ने गाजीपुर के बुद्धम शरणम इंटर कॉलेज से साल्वर गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें नकल करवाते प्रिंसिपल पारस सिंह कुशवाहा, चंद्रभान कुशवाहा, अजीत कुशवाहा, चंद्रपाल कुशवाहा, क्लर्क सियाराम यादव भी हत्थे चढ़े हैं.