जरूरत होगी तो दूसरी ट्रेनें भी सुरेमनपुर में रुकेंगी : सांसद वीरेंद्र सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • सुरेमनपुर में बलिया सांसद और बैरिया विधायक ने गोंदिया एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई

 

बैरिया : बहुप्रतीक्षित गोंदिया एक्सप्रेस (बरौनी-गोंदिया) ट्रेन का मंगलवार को ठहराव स्वीकृत होने के बाद सुरेमनपुर में सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त और विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया.

इस मौके पर अपर मण्डल रेल प्रबंधक एसपीएस यादव, अपर वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार सुमन, जन सम्पर्क अधिकारी अशोक कुमार व सहायक मण्डल अभियन्ता सहित द्वाबा के सैकड़ों लोग मौजूद थे.

 

 

अपने निर्धारित समय से 1 घंटा 2 मिनट देर से सुरेमनपुर पहुंची गोंदिया एक्सप्रेस के ड्राइवर और गार्ड का जोरदार स्वागत किया गया, वहीं अन्य ट्रेनों की मांग भी एडीआरएम के समक्ष उठाई गई.

इस अवसर पर आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि गोंदिया ही नहीं, अन्य ट्रेन,जिसकी यहां के लोगों को जरूरत होगी, भी सुरेमनपुर में रुकेगी. इस स्टेशन में यात्री सुविधाएं बढाई जाएंगी. आप लोगों को भी वादा करना पड़ेगा कि आप लोग स्टेशन को साफ सुथरा रखने मे सहयोग करेगे.

 

 

सांसद ने केन्द्र-प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला.उन्होंने कहा कि सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर खपड़िया बाबा, महाराज बाबा, नरहरी बाबा, सुदिष्ट बाबा आदि संतों के चित्र लगवाने का आग्रह रेल प्रशासन से किया है.

इससे पूर्व कार्यक्रम में विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सुरेमनपुर में गोदिया एक्सप्रेस के ठहराव को अभूतपूर्व बताया. उन्होंने अन्य ट्रेनों का ठहराव मंजूर कराने के लिए सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त और राज्य सभा सांसद नीरज शेखर के सहयोग से रेलवे बोर्ड चेयरमैन विनोद यादव और रेलमंत्री पीयूष गोयल से आग्रह करने का वादा किया.

 

 

विधायक ने सीएए और एनआरसी के नाम पर लोगों को भड़काने का आरोप कांग्रेस के नेताओं पर लगाया. वहीं सपा को उनका सहयोगी कहा. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि विदेश में प्रताड़ित हिन्दुओं को केवल हिन्दुस्तान में शरण मिल सकती है अन्यथा हिन्द महासागर में डूबकर मरना पडेगा.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, विजयबहादुर सिंह, मूटन राय, अरविंद सिंह सेंगर, कांग्रेस नेता प्रभात सिह, रत्नेश सिंह, मंटू बिन्द, नन्दजी सिंह, रौशन गुप्ता, निर्भय सिंह गहलौत आदि ने भी सम्बोधित किया.

 

 

एडीआरएम ने आश्वासन दिया कि जो भी सम्भव होगा सुरेमनपुर में उपलब्ध कराया जाएगा.