आरोपियों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा क्रमिक अनशन और धरना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • अनशन समाप्त कराने गये बैरिया के SDM से कहा अधिवक्ताओं ने

बैरिया : बैरिया तहसील में अपनी मांगों को लेकर अधिवक्ताओं का क्रमिक अनशन और धरना जारी रहा. सुबह-सुबह बैरिया के SDM अशोक चौधरी ने अधिवक्ताओं से बात कर उनका क्रमिक अनशन समाप्त कराने का प्रयास किया. अधिवक्ताओं ने दो टूक कहा कि आपको अधिवक्ताओं से कोई सहानुभूति नहीं है. क्रमिक अनशन 8 दिन जारी रहने के बाद आप आए हैं.

अधिवक्ताओं ने SDM स्पष्ट कहा कि जाइए और तहसीलदार के न्यायालय में मारपीट हुई है. ऐसे में आप कंटेंम्ट आफ कोर्ट का मामला दर्ज करा कर हमसे बात करने आयें. हमारा क्रमिक अनशन और धरना आरोपियों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा. अधिवक्ताओं ने कभी भी आमरण अनशन शुरू करने की चेतावनी भी दी.

बता दें कि बैरिया तहसील बार के आह्वान पर क्रिमिनल बार, सिविल बार एसोसिएशन, कलेक्ट्रेट बार, जूनियर बार और सेंट्रल बार ने भी समर्थन में चेतावनी दी है अगर बैरिया तहसील बार के अधिवक्ताओं की मांग पूरी नहीं हुई तो वे भी आंदोलन में शामिल होने के लिए मजबूर होंगे. जिले के सभी तहसील बार कार्य बहिष्कार पर हैं.

क्रमिक अनशन पर बैठे तथा SDM से वार्ता में शामिल अधिवक्ताओं में बैरिया तहसील बार के महामंत्री अभय भारती, वीर बहादुर सिंह, रूद्र देव कुंवर, अजय सिंह, राजकुमार गुप्ता, अरविंद सिंह, देवेन्द्र मिश्र सहित दर्जनों अधिवक्ता उपस्थित रहे.