विधानसभा क्षेत्र पदयात्रा में चितबड़ागांव पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • जनता की समस्याएं सुन निराकरण का दिया आश्वासन

बलिया : प्रदेश सरकार के खेल, युवा कल्याण और पंचायती राज राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र पदयात्रा के चरण में रविवार को चितबड़ागांव पहुंच जनता की समस्याएं जानी. उनके निराकरण का आश्वासन दिया.

 

नगर पंचायत क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास और शौचालय निर्माण की स्थिति देखी. विभागीय अधिकारियों को सभी पात्रों का शीघ्र चयन कर योजना में शामिल करने का निर्देश दिया. नगर पंचायत क्षेत्र के सभी मार्गों को शीघ्र मरम्मत कराने का निर्देश अधिशासी अधिकारी को दिया.

 

नरहीं में आयोजित जनचौपाल में प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों के साथ जनसमस्याएं सुन शीघ्र निस्तारण का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि फेफना क्षेत्र का चतुर्दिक विकास आम जनता के सहयोग से किया जाएगा. जनता ने सेवा का अवसर दिया है तो शिकायत का मौका नहीं देंगे.

 

गांव में विभिन्न विभागों से स्वीकृत लगभग 10 करोड़ की परियोजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने स्वच्छ, भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन और विकास के लक्ष्य ने विपक्षी दलों की दुकान बंद कर दी हैं.

 

तिवा

री ने कहा कि अब विपक्षी दल एक साथ मिलकर देश मे दंगा भड़काने का कार्य कर रहे हैं, लेकिन अपने मंसूबे में सफल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर भ्रम फैलाया जा रहा हैं. मंत्री ने कहा कि सरकार बार बार कह रही है कि नागरिकता कानून में पड़ोसी राष्ट्रों में उपेक्षित हिन्दू, ईसाई, पारसी, जैन और बौद्ध धर्म के लोगों को नागरिकता दी जाएगी.

 

जनचौपाल में SDM बलिया अश्वनी श्रीवास्तव, अधिशाषी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग मजहर हुसैन,  समाज कल्याण अधिकारी, खंड विकास अधिकारी सोहांव, जिला पंचायत राज अधिकारी, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग मौजूद थे.

 

साथ ही, एसडीओ विद्युत विभाग, थानाध्यक्ष नरही, प्रधान बब्बन राय, अनूप राय,  नीतू राय, सूर्यदेव राय, टुनटुन उपाध्याय, विजय वर्मा, भरत राय, राजेश सिंह, हिमांशू राय, पिंटू पाठक, श्रीनिवास मिश्र, विनोद गिरी उपस्थित थे.