डीएम और एसपी ने सिकंदरपुर कस्बे का दौरा कर लिया जायजा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • दोपहर के समय एकाएक दरगाह हजरत सैयद शाह वली कादरी पहुंचे दोनों अधिकारी

बलिया: शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही और एसपी देवेंद्रनाथ ने सिकंदरपुर कस्बे का भ्रमण किया. दोनों अधिकारी अपने अधीनस्थों के साथ नगर में मार्च कर लोगों से मिले. लोगों से मिलकर शांति व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की.

 

इस दौरान दोनों अधिकारी दरगाह हजरत सैयद शाह वली कादरी के प्रांगण में पहुंचे. दोपहर को दरगाह शाह वली कादरी के प्रांगण में डीएम और एसपी मय फोर्स के साथ एकाएक पहुंच गए. नगर के चारों मोहल्लों के इमामों की एक बैठक कर नगर में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. सभी इमामों ने सहमति जताते हुए कहा कि वे पूरी तरह से प्रशासन के साथ है.

 

दरगाह शाह वली कादरी के सज्जादा नशीन सैयद मिन्हाजुद्दीन अजमली ने अपने हाथों से हिंदी और उर्दू में हाथों से लिखे कुरान दोनों अधिकारियों को दिखायी.

 

 

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा यह कुरान 2 साल 3 महीने 17 दिन में लिखकर तैयार की गई है. दोनों अधिकारियों ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि कहीं से भी यह प्रतीत नहीं होता कि यह हाथों से लिखा हुआ कुरान शरीफ है.

 

सैयद मिन्हाजुद्दीन अजमली ने सिकंदरपुर के तमाम धर्मों के मानने वाले लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोई भी आपसी भेदभाव ना रखें क्योंकि यह मुल्क हम सबका है. सिकंदरपुर सूफी संतों की नगरी है और सूफी संतों की मर्यादा का ख्याल सबकी जिम्मेदारी है.

 

इस दौरान क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, एस एच ओ सिकन्दरपुर बालमुकुंद मिश्रा, चौकी प्रभारी सिकन्दरपुर अमरजीत यादव मय फोर्स के साथ मौजूद रहे.