बलिया की टीम को देवरिया ने 3-0 से दी मात

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • ऑल इंडिया अंतर विद्यालीय महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का समापन

बेल्थरारोड : फाइनल में देवरिया की टीम ने बलिया को तीन गोल से हराकर ऑल इंडिया अंतर विद्यालीय महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया. ग्राम सोनाडीह के भागेश्वरी-परमेश्वरी मंदिर परिसर में स्व फागूराम की स्मृति में यह आयोजन हुआ. टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए देवरिया की मुस्कान को सम्मानित किया गया.

आयोजन के मुख्य और विशिष्ट अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. इसके बाद राज्यसभा सदस्य सकलदीप राजभर, विधायक धनंजय कनौजिया और ब्लॉक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल ने गेंद को हवा में उछाल मैच शुरू किया.

बलिया और देवरिया के बीच मैच काफी रोमांचक रहा. हालांकि देवरिया के खिलाड़ियों ने शुरू से ही आक्रामकता बनाये रखी. अपना कौशल दिखाते हुए खेल के हाफ टाइम से पहले ही देवरिया की टीम ने एक गोल से अपनी बढ़त बना ली.

दोनों टीमों ने अपनी बढ़त बनाने में जोर लगा दी. खेल के दौरान लग रहा था कि अपने आक्रामक तेवर के कारण देवरिया की टीम भारी पड़ रही थी. आखिरकार देवरिया ने लगातार दो गोल दाग कर अपनी जीत पक्की कर ली. बलिया की टीम एक गोल भी न कर पायी. देवरिया की टीम 3-0 से विजेता घोषित हुई.

विधायक ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया. इस पूरे चैंपियनशिप टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए देवरिया की मुस्कान को बेस्ट प्लेयर के खिताब से नवाजा गया.

सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए. हार और जीत खेल के दो पहलू हैं. विधायक धनंजय कनौजिया ने कहा कि ऐसे आयोजन से खिलाड़ियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है. एसडीएम राजेश कुमार यादव ने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.