न्याय की आस में युवती का तहसील दफ्तर के सामने धरना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • एसडीएम के आश्वासन पर धरना खत्म किया युवती ने

बांसडीह :  न्याय न मिलने से एक महिला बांसडीह तहसील मुख्यालय के गेट के पास सड़क पर ही धरने पर बैठ गई. इससे वहां हड़कंप मच गया.

बताया जाता है कि क्षेत्र के असना गांव की परवेज प्रवीन पुत्री शेरे अली अपने एक मुकदमे के सिलसिले में एसडीएम के कार्यालय आई थी. मुकदमे में तारीख पड़ने पर नाराज उक्त युवती ने तहसील गेट पर वहीं धरने पर बैठ गई. प्रशासन के लोगों ने उसे किसी तरह हटाना चाहा मगर वह नही मानी.

 

सड़क से उठकर उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने बैठ कर ‘न्याय चाहिए’, ‘न्याय चाहिए’ के नारे लगाने लगी. इसी दौरान अपर आयुक्त आजमगढ़ तहसील मुख्यालय का मुआयना करने तहसील कार्यालय पहुंचे. इस बीच पुलिस को सूचना दे दी गयी.

 

मौके पर पहुंची पुलिस उक्त पीड़िता को लेकर थाने ले जाने लगी तभी तहसील में मौजूद लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. लोगो ने कहा कि जब पीड़िता न्याय के लिए आई है तो उसे बलपूर्वक पुलिस थाने लेकर क्यों जा रहे हैं.

 

ज्ञात हो कि पूर्व उपजिलाधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग ने इसकी मुकदमे की फाइल को देख कर बहस सुनी थी. इस बीच उनका स्थानान्तरण हो गया. युवती मुकदमे का फैसला चाह रही थी. लोगों के विरोध पर पुलिस उसे फिर तहसील मुख्यालय ले आई. एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्या के सामने पेश करने पर उन्होंने कहा कि आप को न्याय निश्चित मिलेगा. इसके बाद पीड़िता शांत हुई.