विपक्ष को नकार लोगों ने किया भाजपा का समर्थन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा: मोदी, योगी और अमित शाह के नेतृत्व मे भारत विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है. उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनाव में 11 में से 8 सीटें लोगों ने भाजपा की झोली में डाल यह सिद्ध किया है. ये बातें उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ब्लॉक मुख्यालय के ग्राम सभा बेरूवारबारी में भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे के घर पर कहीं.

उन्होंने कहा कि विपक्ष की खोखली बातों को जनता ने नकार भाजपा का समर्थन किया है. मोदी के काम पर लोगों ने भरोसे का मुहर लगाया है. खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर की जीत पर कहा कि एक गरीब परिवार के बेटे को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया. लोगो ने कीमती मत देकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी पर भरोसा जताया है.

राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर ने कहा कि देश में यह पहली सरकार है जिसकी कथनी-करनी में अंतर नही है. राज्य सभा सदस्य सकलदीप राजभर ने कहा कि भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटा कर एक भारत एक कानून का काम किया है. द्वाबा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि योगी सरकार में अपराधी जेल में हैं या प्रदेश छोड़ कर चले गए हैं.

सिकन्दरपुर के विधायक संजय यादव ने कहा कि प्रदेश के इतिहास में यह पहली सरकार है जिसके किसी मंत्री या विधायक पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. बांसडीह विधान सभा क्षेत्र की भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने कहा कि यह सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक उसका अधिकार पहुंचाने का काम कर रही है.

इस मौके पर बृजनाथ सिंह,प्रमोद सिंह बुच्चू, कनक पाण्डे, श्रीनिवाश मिश्रा, अमरीश ओझा, प्रतुल ओझा, भोला ओझा, राजेश सिंह, शिताशू गुप्ता, भरत भैया आदि मौजूद थे.