कार्यकर्ताओं से केस हटाने पर घेराव टाला विधायक ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया: तीन शिक्षकों, दो भाजपा कार्यकर्ताओं के पीड़ित होने के बावजूद इनके विरुद्ध बैरिया थाने की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने से नाराज बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने बैरिया थाने का घेराव करने की घोषणा कर गुरुवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं को बैरिया डाक बंगले पर बुला लिया.

क्षेत्राधिकारी उमेश कुमार यादव द्वारा समझाने और सभी आरोपियों के नाम मुकदमे से निकालने की बात कहने पर विधायक ने घेराव स्थगित कर दिया. उन्होने बैरिया में जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

विधायक ने अपने विधान सभा क्षेत्र में अन्याय और भ्रष्टाचार न होने देने की बात कही. पीड़ितों को न्याय मिलेगा और गरीबों को परेशान करने की छूट नहीं दी जा सकती. उन्होने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं.

बाढ़ राहत सामग्री वितरण को लेकर तीन दिन पूर्व इब्राहिमाबाद नौबरार के प्रधान बच्चा यादव और उनके समर्थकों के साथ भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नंदजी सिंह और भाजपा नेता राकेश सिंह के साथ विवाद हो गया था. बात मारपीट तक पहुंच गयी जिसमें पांच लोग घायल हो गए.

इस मामले में बैरिया थाने की पुलिस ने शिक्षक नीरज सिंह मंटू, नितेश सिंह, राजीव सिंह, भाजपा नेता राकेश सिंह और नंद जी सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. मुकदमा शांति देवी की तहरीर पर दर्ज किया गया. इस बात पर विधायक पुलिस पर काफी नाराज हो गए.

उन्होंने बैरिया थाने के घेराव की घोषणा कर दी. इसके बाद बैरिया पुलिस बैकफुट पर आ गई और मुकदमा में नामजद सभी पांचों आरोपियों को मुकदमे से हटा दिया गया.

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के पुत्र विपुलेंद्र प्रताप सिंह ने बैरिया के विधायक का समर्थन करते हुए पुलिस प्रशासन से पीड़ितों के प्रति सकारात्मक रूख अपनाने का आग्रह किया.

बैठक में भाजपा के प्रांतीय परिषद के सदस्य रमाकांत पांडेय, मंडल अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, मंटू बिंद, रवींद्र सिंह गुड्डू, परशुराम सिंह, डब्लू सिंह, अयोध्या प्रसाद हिंद, आजाद सिंह आदि ने विधायक के निर्णय का समर्थन किया.

इस बीच क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार यादव, एसएचओ संजय त्रिपाठी, वीरेंद्र नाथ दुबे ने वहां पहुंच कर भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया कि मुकदमा समाप्त कर दिया गया है.इसके साथ ही बैठक समाप्त हो गयी.