NH-31 पर ट्रकों के जाम से भड़के लोगों ने की नारेबाजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया: बैरिया कस्बे में एनएच -31 पर ओझा कटरा के सामने सड़क पर बने गड्ढे में गुरुवार की रात ट्रक फंसने से दोनों तरफ ट्रकों का करीब 4 किमी लंबा जाम लग गया. सुबह दोनों तरफ से जाम देख बैरिया के नगरवासी भड़क उठे. उन्होंने सांसद, विधायक और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

मौके पर पहुंचे बैरिया के एसएचओ ने लोगों को काफी समझाया. उन्होंने ईट मंगवाकर गड्ढे भरवाने और आवागमन चालू कराने का आश्वासन दिया. इसके बाद ही प्रदर्शनकारी माने.

बता दें कि मांझी से सुघर छपरा तक एनएच 31 ध्वस्त हो चुका है. सड़क पर बने गड्ढे और कोलतार-गिट्टी के बिखरने से सड़क खतरनाक हो गई है. इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं और लोगों की जानें जाती हैं.

लोगों के आंदोलन और शिकायती पत्रों पर पिछली बरसात से पहले एनएच पर टोला सिवन राय से लगभग 1 किमी पश्चिम तक एनएच के सिर्फ गड्ढे भरे गए. रामगढ़ से दयाछपरा तक एनएच ठीक किया गया। बरसात शुरू होते ही एनएच में और भी गड्ढे हो गये.

करीब 6 वर्ष पहले बने इस एनएच पर बीच में कभी मरम्मत नहीं हुई. समाचार भेजे जाने 4 बजे तक बैरिया के ओझा कटरा से पश्चिम टोला तक तथा पूरब में ओझा कटरा से बैरिया-बलिया जीप स्टैंड तक ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई है.

पुलिस द्वारा ईट डलवाने के बाद दोपहर ढाई बजे के बाद से एक-एक कर ट्रकों और विभिन्न वाहनों का आना जाना जैसे तैसे शुरू हुआ है.