live blog news update breaking

बलिया के लल्लन की बिजली गिरने से फरीदाबाद में मौत

नमस्कार! बलिया LIVE पर आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. ये पेज आप सभी को एक साथ कम समय में सभी खबरें उपलब्ध कराने के मकसद से बनाया गया है. जब भी आपके पास थोड़ा वक्त हो इस पेज को एक बार देख लें – आपको ब्रेकिंग न्यूज़ और अपडेट के साथ साथ बीती घटनाओं का फॉलो अप भी मिलता रहेगा.

सबसे पहले तो आप सभी को हरतालिका तीज की ढेरों शुभकामनाएं. आप दुनिया में जहां कहीं भी हों हमारी कोशिश रहती है कि आपके साथ हर वक्त जुड़े रहें. हरतालिका तीज के अवसर पर हम आपके लिए लेकर आये हैं विशेष सामग्री – सबसे पहले तो आप हरतालिका तीज की कथा सुन लीजिए – और फिर बाकी बातें होंगी.

BREAKING NEWS

गाजीपुर जिला जेल में एक कैदी ने फांसी लगा ली है. ये बैरक नंबर पांच की घटना है. [पूरी खबर पढ़ें]

NH 29 पर सो रहे पूरे परिवार को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत
गाजीपुर के नंदगंज में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे के साथ सड़क पर सो रहा था, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पूरे परिवार को रौंद डाला.
[पूरी खबर पढ़ें]
अनुसूचित जाति बहुल 20 गांवों के विकास पर चर्चा

बलिया: पचास फ़ीसदी से अधिक अनुसूचित जाति की आबादी वाले जिले के 20 गांवों का चयन प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत हुआ है. इन गांव में विकास के लिए भारत सरकार द्वारा 20-20 लाख रुपये दिए जाएंगे. इनमें 10 बिंदुओं के अलावा केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाएं भी लागू होंगी. विकास भवन सभागार में रविवार को मुख्य विकास अधिकारी बद्रीनाथ सिंह की अध्यक्षता में एक कार्यशाला आयोजित हुई.

बलिया के लल्लन की बिजली गिरने से फरीदाबाद में मौत

फरीदाबाद के भूपानी थाना क्षेत्र में छह लोगों के बीच में खड़े बातचीत कर रहे 38 वर्षीय व्यक्ति पर रविवार सुबह 11 बजे अचानक आसमानी बिजली गिर पड़ी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान सिड़ाक कॉलोनी निवासी लल्लन के रूप में हुई है. वह यहां अपने मकान में परिवार के साथ रहता था. लल्लन मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गांव शंकरपुर (बलिया) का रहने वाला था.

ओवरटेक करने में ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो घायल

सिकंदरपुर (बलिया): बेल्थरा मार्ग पर नवानगर पुलिया के आसपास ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय बाइक सवार दो युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्राली के पिछले चक्के से धक्का लगने से घायल हुए दोनों युवकों का इलाज मऊ में चल रहा है.

जेल की क्षमता से अधिक कैदी होने से परेशानी

बलिया : जिले के जेल में कैदियों ने शनिवार की दोपहर अचानक हंगामा खड़ा कर दिया. पगली घण्टी बजाने के बाद जिला प्रशासन आनन-फानन में जेल पर पहुँच गया. जिला कारागार परिसर छावनी में तब्दील हो गया. जेल से जांच कर बाहर आते ही सिटी मजिस्ट्रेट ब्रिज किशोर दुबे ने बताया कि भोजन, पानी, शौचालय को लेकर ही कैदी गुस्सा हो गए. अब स्थिति सामान्य हो गई है. कैदियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से परेशानी है. जिला कारागार में साढ़े तीन सौ कैदियों की जगह 9 सौ कैदी हैं जिसको लेकर भोजन, पानी, शौचालय को लेकर दिक्कत है.

मतदाता सत्यापन कार्यक्रम का शुरू, 30 तक चलेगा अभियान

बलिया: विधानसभा मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के तहत मतदाता सत्यापन कार्यक्रम (Electors Verification Programme)एडीएम रामआसरे ने रविवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में रविवार को लांच किया. उन्होंने बताया कि सितंबर महीने तक जिले के सभी बीएलओ घर-घर जाकरअपने बूथ के सभी मतदाताओं का सत्यापन करेंगे.

बाइक-साइकिल की आमने-सामने टक्कर में दो घायल

सिकंदरपुर (बलिया): मनियर मार्ग पर पशु अस्पताल के समीप बाइक और साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.