ओवरटेक करने में ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। बेल्थरा मार्ग पर नवानगर पुलिया के आसपास ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय बाइक सवार दो युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्राली के पिछले चक्के से धक्का लगने से घायल हुए दोनों युवकों का इलाज मऊ में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – हनुमानगंज में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख संजय तिवारी ने ली शपथ

उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम धरहरा निवासी प्रिंस सिंह (23) और सोनू राजभर (22) बाइक पर सिकंदरपुर से शनिवार की देर रात अपने गांव जा रहे थे. नवानगर पुलिया के सामने से तेज गति से जा रही ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने लगे. इससे उनकी बाइक ट्राली के पिछले चक्के से टकरा गई. जिससे दोनों वही सुनसान रास्ते पर गिर गए. लोगों के मुताबिक करीब आधे घंटे तक दोनों घायल अवस्था में चीखते रहे.

इसे भी पढ़ें – बैरिया के टेंगरही गांव में चाकूबाजी 

बिल्थरा मार्ग पर नवानगर पुलिया के पास ट्रैक्टर ट्रॉली के पिछले चक्के से धक्का लग जाने से बाइक सवार दो युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. फोटो -बलिया लाइव

इसे भी पढ़ें – करमानपुर में आधा दर्जन महिलाओं की पिटाई

आधे घंटे बाद उधर से बाइक द्वारा आ रहे किसी व्यक्ति ने उनकी चीख सुनने के बाद शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया. लोगों की मदद से बाइक द्वारा उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया गया. उनके जेब से मिली आईडी से उनके परिजनों को सूचित किया गया.

इसे भी पढ़ें – बियाह में बलिया के हरदी से बरियार बैंड पार्टी के गोल जुटवले रहन

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. परिजन सदर अस्पताल में न ले जाकर उन्हें मऊ लेकर चले गए.