भोजपुरिया फिल्मी सितारों की म‍हफिल 4 सितंबर को मुंबई में सजेगी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019

मुंबई। भोजपुरी फिल्‍म उद्योग का सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय अवार्ड समारोह ‘सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019’ का आयोजन 4 सितंबर को मुंबई होगा, जिसमें भोजपुरी और हिंदी फिल्मी सितारों की यादगार महफिल सजेगी. सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019 इस बार बेहद खास और नायाब होने वाला है, जिसमें फिल्‍मी सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे. साथ ही साल की बेहतरीन फिल्‍मों के साथ – साथ कलाकारों को भी विभिन्‍न कैटेगरी में सम्‍मानित किया जायेगा.

इस बार भी सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019 में हिस्सा लेने कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार आ रहे हैं. भोजपुरी के सबसे विश्वसनीय अवॉर्ड ‘सबरंग फिल्म अवार्ड’ ‌में फेयर अवार्ड चुनाव के लिए पहली पब्लिक की पसंद को भी शामिल किया गया और मोस्ट पॉपुलर अवार्ड्स के लिए वोटिंग का सहारा लिया जा रहा है. भोजपुरी की एक अपनी पहचान है, जिसके बारे में ‘सबरंग’ के आयोजक कुलदीप श्रीवास्तव का कहना है कि इस बार का आयोजन कुछ विशेष है. निश्चित ही सबरंग एक ऐसा आयोजन है, जहाँ एक ही मंच पर सिनेमा, साहित्य, संस्कृति और समाज का फ्यूज़न देखने को मिलेगा. यहाँ कभी चर्चा के द्वारा आपको भिखारी ठाकुर जीवंत लगेंगे तो कभी पहली भोजपुरी फ़िल्म ‘गंगा मइया तोहके पियरी चढ़ाइबो’ की सुगंध अनुभव होगा. कभी छठ, कहँरवा, जँतसार सुनाई देगा तो कभी कबीर-रैदास भी सुनाई देंगे.

जानिए बीते साल किसे किसे मिला था सबरंग फिल्‍म अवार्ड

‘सबरंग’ के इस मंच पर लोरी, सोहर और पचरा का स्वर लहरेगा तो कभी पाटन देवी, थावें वाली माता की प्रार्थना की जायेगी. राजनैतिक चर्चा, सामाजिक सरोकारों पर चर्चा के साथ ही मानवीय मूल्यों के अवमूल्यन पर भी विचार किया जाएगा. इन सबके बीच फिल्मों को तो छोड़ा ही नहीं जा सकता है. यहाँ धमाकेदार नृत्य होगा तो कोकिल-सुर का साम्राज्य होगा. गीत, नृत्य, संगीत के साथ ही फ़िल्मी गॉशिप और आपके चहेते फ़िल्मी कलाकारों को सम्मानित करने का आयोजन किया जायेगा. कुल मिलाकर ‘सबरंग’ में फुल पैकेज इंटरटेनमेंट रंग नजर आएगा.

Sabrang Bhojpuri Film Awards night to be held in Mumbai in 2019, A star studded award night to celebrate the region’s best performers from the Films and Music fraternity. The night will mark the presence of all the stars and superstars of the Bhojpuri film industry as well as prominent Indian celebrities from different walks of life.