Crime Round Up: बलिया पुलिस के लिए राहत की बात है कि शहर कोतवाल की पिस्टल मिल गयी

ubhaon accused
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया शहर में कोतवाल के कमरे से पिस्टल चोरी के मामले में सुखपुरा पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है – चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है. साथ ही, उभाव थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

शहर कोतवाल की चोरी गयी पिस्टल बरामद
शहर में कोतवाल के कमरे से चोरी हुई पिस्टल को लेकर सुखपुरा पुलिस ने तीनों को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिर्फतार और चालान किया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किये गये लोगों ने ही कोतवाल के पिस्टल की चोरी की है – क्योंकि पिस्टल इन्हीं के पास से बरामद हुई है.

शहर कोतवाल की पिस्टल चोरी के आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई.

SI सरफराज खां के मुताबिक, सीताकुंड के मनोज चौबे, मोहन छपरा के विजय कुमार गुप्ता, बहादुरपुर के अभिषेक भट्ठ और स्टेशन रोड निवासी राकेश गुप्ता निवासी गिरफ्तार किया गया है.

बैजनाथपुर और देवकीछपरा से गायब दो किशोरों का अता पता नहीं
बैरिया थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर और देवकीछपरा से रहस्यमय तरीके से गायब दो किशोरों का अभी तक पता नहीं चल पाने से घर परिवार के साथ रिश्तेदारों का रोते-रोते बुरा हाल है. इलाके के लोगों को शक है कि दोनों को अगवा कर लिया गया है.
बताते हैं कि बैजनाथपुर का सुग्रीव चौधरी (13) घर से स्कूल गया था, लेकिन लौटा नहीं. 13 साल का ही दीपक भी उसी दिन से गायब है. सुग्रीव की साइकल सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास लावारिस हालत में खड़ी पायी गयी है. दीपक के बारे में अब तक कोई भी सुराग नहीं मिल सका है. दोनों ही किशोरों के परिवारवालों ने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी है. बैरिया के एसएचओ संजय त्रिपाठी के मुताबिक एक मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है, जबकि दूसरे केस की जांच की जा रही है.

बिल्थरा रोड से तमंचे के साथ बदमाश गिरफ्तार
बिल्थरारोड से मिली खबर के अनुसार एसपी देवेंद्रनाथ के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत उभांव थाना पुलिस ने रविवार की देर शाम एक शातिर बदमाश को तमंचा के साथ गिरफ्तार किया. उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह ने गिरफ्तार आरोपी का नाम सौरभ कुमार निवासी

पिडोरी थाना हलधरपुर जनपद मऊ है. उससे 12 बोर का एक देसी तमंचा बरामद किया गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस देर शाम अखोप चौराहे पर नाकाबंदी कर चेकिग में लगी थी. इस बीच मऊ जनपद के रामपुर मधुबन की तरफ से आ रहा बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगा. पुलिस को कई आपराधिक मामलों में उक्त बदमाश की लंबे समय से तलाश थी.

रसड़ा में एंटी रोमियो स्कवॉड एक्शन में
रसड़ा (बलिया) से मिली खबर के मुताबिक छात्राओं के साथ आये दिन हो रही छेड़खानी और बढ़ती अश्लील हरकतों को देखते हुए एंटी रोमियो टीम ने सोमवार को कार्रवाई की. टीम को देख नगर क्षेत्र में संचालित आधा दर्जन कोचिग संस्थाओं के आगे जमा युवकों में खलबली मच गई. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सोमवार को रसड़ा एंटी रोमियो टीम प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में निकले पुलिस के जवानों ने इधर-उधर खड़े युवाओं की खबर ली. इस दौरान एक दर्जन से अधिक कोचिग संस्थानों, प्राइवेट स्कूलों एवं सार्वजनिक स्थानों पर छापेमारी की गई। हालांकि अभियान के दौरान कोई भी मजनूं अश्लील हरकत करते नहीं पकड़ा गया.