छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मजदूर को गोली मारी, वाराणसी रेफर

ghazipur jail inmate suicide
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। गुरुवार की रात निर्माणाधीन मकान में सो रहे मजदूर इसराइल खां (34) को कुछ असामाजिक तत्वों ने गोली मार दी. वह मानसिगोपुर जनपद मुरसीदाबाद, पश्चिम बंगाल के रहने वाले है. घटना को अंजाम पड़ोस में रहने वाले मकान मालिक ने दी. पुलिस ने घायल युवक को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

बताया गया कि कोतवाली क्षेत्र के तीखमपुर स्थित विवेकानंद कालोनी में हरेराम उपाध्याय के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. इसमें सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के थे. बकरीद पर इसराइल को छोड़ सभी त्योहार मनाने गांव चले गए थे. इसराइल अपने एक साथी मजदूर के साथ मकान में कुछ काम कर रहा था. काम करते-करते दस बज गए. इस पर वह मकान मालिक को फोन पर सूचना देकर अपने कमरे पर जाने लगा. इस पर मकान मालिक ने रात ज्यादा होने की बात कहकर पड़ोस के मकान मालिक से कमरे की चाबी लेकर वहीं रुक जाने को कहा.

इसराइल ने बताया की पड़ोस के मकान मालिक से चाबी लेकर दोनों साथी कमरे में सो गए. थोड़ी देर बाद तीन-चार की संख्या में आए कुछ लोगों ने दरवाजा खोलवाकर घर की महिला के साथ छेड़खानी का आरोप लगाने लगे.इसी दौरान मकान मालिक ने गोली मार दी. गोली बांह में लग गई. इसके पूर्व इन लोगों ने चोर होने व महिला के साथ छेड़खानी की शिकायत करते हुए यूपी-100 को सूचना दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर इसराइल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. यहां से चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.