वाराणसी से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा चलती ट्रेन से घाघरा में गिरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। वाराणसी से एसएससी की परीक्षा देकर घर वापस लौट रही छात्रा पल्लवी पांडेय (19 वर्ष) गुरुवार की देर रात हादसे का शिकार हो गई. पल्लवी चलती ट्रेन से तुर्तीपार पुल के समीप घाघरा नदी में जा गिरी. इसकी भनक लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

शुक्रवार को परिजनों संग उभांव थाना पुलिस देर शाम तक घाघरा नदी में युवती की तलाश में जुटी रही. इस हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. बिहार प्रांत के गोपालगंज जिला स्थित विजईपुर थाना के बंजरिया निवासी व शिक्षक जितेंद्र पांडेय अपनी पुत्री पल्लवी संग वाराणसी गए थे और गुरुवार को एसएससी परीक्षा दिलाकर कृषक एक्सप्रेस से भटनी जंक्शन के लिए लौट रहे थे. कृषक एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से दूसरे जनरल बोगी में पिता-पुत्री मूंगफली खाते हुए सफर कर रहे थे. इस बीच बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन से ट्रेन के आगे बढ़ते ही पल्लवी ट्रेन की बोगी में बाथरूम गई. तुर्तीपार के समीप घाघरा नदी पर बने रेल पुल से ट्रेन गुजरने के दौरान बाथरूम से निकल कर पल्लवी ट्रेन के गेट के पास पहुंच गई और कौतूहलवश बाहर का नजारा देख रही थी, तभी असंतुलित होकर ट्रेन से नीचे गिर पड़ी.

बोगी में सवार एक अन्य युवती व युवक ने पल्लवी के गिरने की सूचना ट्रेन से ही डायल 100 पुलिस को दी. इस बीच बोगी से पल्लवी के गिरने की घटना सुनकर साथ सफर कर रहे पिता जितेंद्र अचेत हो गए. शुक्रवार को परिजन सीधे उभांव थाना पहुंचे जहां उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में एसआई राम सिंह यादव, विनोद यादव, बीरबल यादव संग हमराहियों ने तुर्तीपार रेल पुल के नीचे घाघरा नदी के तटवर्ती इलाकों में तुर्तीपार घाट के आसपास काफी दूर तक नदी में पल्लवी की तलाश की. देर शाम पुलिस ने नदी में जाल भी डलवाया, कितु युवती का न तो रेल पुल पर कोई सुराग हाथ लगा और न ही नदी में ही युवती का पता चल सका.