आजमगढ़ में वज्रपात में दो बच्चों की मौत, बलिया में करंट ने ली दो की जान

आजमगढ़/बलिया। आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज क्षेत्र में बारिश के बीच गिरी बिजली की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गयी और चार अन्य लोग झुलस गये. इसी क्रम में करंट की चपेट में आऩे से बलिया जिले में अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई.

आजमगढ़ में पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार शाम परसमनपुर चौबेपुर गांव के रहने वाले कुछ बच्चे पशुओं को चारा खिलाने गये थे, तभी अचानक बारिश होने लगी. भीगने से बचने के लिये सभी बच्चे एक टिनशेड के नीचे बैठ गये. तभी बिजली टिनशेड पर ही गिर गयी. उन्होंने बताया कि बिजली की चपेट में आने से करन (12), और काजल (16) की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में चार अन्य लोग झुलस गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनमें से एक की हालत गम्भीर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

बलिया पुलिस के हवाले से जानकारी मिली है कि जिले में करेंट की चपेट में आने से एक अधेड़ समेत दो लोगों की मौत हो गई है. पकड़ी क्षेत्र के रतसी मेहमापुर में बब्बन यादव (55) की भैंस करंट की चपेट में आकर छटपटाने लगी. उसे बचाने की चक्कर में बब्बन यादव ने दम तोड़ दिया. भैंस की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में बैरिया थाना क्षेत्र के भीखा छपरा गांव में साइकिल सवार अखिलेश वर्मा (22) की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई.

Two electrocuted death in Ballia. lighnting kills two in Azamgarh

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.