बैरिया नपं में 1009 लाभार्थियों को मिलेगा आवास: मंटन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हर घर के सामने होगा स्ट्रीट लाइट, अच्छे रास्ते और बेहतर जल निकास की व्यवस्था से संतृप्त होगा नगर पंचायत

अधिक से अधिक 45 दिनों के अन्दर लाभार्थियों के खाता में आवास की पहली किस्त आ जाएगी

बैरिया(बलिया)। नगर पंचायत चेयरमैन शांति देवी ने बुधवार को अपने आवास के पास के शिवालय पर नगर पंचायत क्षेत्र के आवास के लिए पात्र लोगों की बैठक बुलाई. बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा “मंटन” ने कहा कि नगर पंचायत के 1009 पात्र लाभार्थियों का आवास स्वीकृत हो गया है. अधिक से अधिक 45 दिनों के अन्दर लाभार्थियों के खाता में आवास की पहली किस्त आ जाएगी. ऐसे में आप लोग अपने आवश्यक कागजात जमा कर दें. मंटन ने बताया कि इसके पूर्व 1700 लोगों के शौचालय का कार्य प्रगति पर है. शौचालय के लिए पहले किस्त में 4000 रूपया भेजा जा रहा है. ताकि लाभार्थी गड्ढा बना कर शीट बैठवा लें. इसके सर्वे व फोटोग्राफी के बाद अगली किस्त भी जाएगी. शौचालय मद में लगभग 450 लाभार्थियों के खाते में दूसरे व तीसरे किस्त का धन भी भेजा जा चुका है.

मंटन ने लोगों को आगाह किया कि यह योजना भाजपा सरकार की है. पहली किस्त का सदउपयोग होने, जांच-पड़ताल पूरा होने के बाद ही क्रमशः दूसरी, तीसरी किस्त जाएगी. अगर कोई गड़बड़ी किया तो भविष्य के किसी भी सरकारी लाभ की योजना से वंचित तो होगा ही. मुकदमा व जेल भी झेलना पडेगा.
अध्यक्ष प्रतिनिधि ने जुटे लोगों से कहा कि जिन उम्मीदों से आप सब ने हमे इस पद पर बैठाया, मै भी आपके सम्मान के लिए आप के साथ हर जगह खड़ा हूँ. 1009 आवास, 1700 शौचालय, 16 लोगों को जमीन आवंटन, हर घर के सामने स्ट्रीट लाइट, 98 लाख की लागत से देवराज ब्रह्म मोड़ से बाबाधाम शुभनथहीं हनुमान मिश्र के घर तक स्ट्रीट लाइट, चिरैया मोड़ से विनोद गुप्ता के घर होते हुए शहीद स्मारक मार्ग तक पिच रोड आदि नगर पंचायत के विकास के लिए बहुत कार्य प्रगति पर है और कुछ शीघ्र शुरू होने वाले है.

http://https://youtu.be/ln3Gfa-3iQk

इसी क्रम मे यह भी बताया कि एक कर्मचारी दिन भर फोन पर नगर पंचायत के विभिन्न मुहल्लों में फोन करके सफाई, प्रकाश आदि समस्या की जानकारी ले रहा है, और शिकायत मिलने पर तुरंत वहां की व्यवस्था ठीक की जा रही है. मंटन ने लोगों से आशीर्वाद बनाए रखने व सुझाव की अपील की.

अध्यक्ष प्रतिनिधि ने जोर देते हुए कहा कि आवास अथवा शौचालय योजना के लिए किसी भी दलाल के चक्कर में न पड़ें. यह मोदीजी व योगी जी की योजना है. सारे मानक पूरे होने पर पैसा सीधे आप सब के खाते में जाएगा. अगर कोई आपको भरमाने का प्रयास करता है, अथवा पैसा मांगता है तो हमें सीधे बताएं. आप सब का आशीर्वाद हम पर बना रहे, बैरिया नगर पंचायत में अभी बहुत कार्य कराना है.