सभा व रोड शो के बाद भाजपा प्रत्याशी मस्त ने किया नामांकन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

केन्द्रीय राज्य मंत्री मनोज सिन्हा रहे साथ

नामांकन जुलूस में उमड़े हजारों कार्यकर्ता, गायक पवन सिंह, गोपाल राय, हरेन्द्र सिंह, प्रियंका पायल ने अपने मंच से कार्यकर्ताओं को किया विभोर

बलिया। बलिया संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में शुक्रवार को भदोही सांसद किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त ने दोपहर बाद नामांकन दाखिल किया. नामांकन जुलूस रामलीला मैदान से निकला और भारतीय जीवन बीमा निगम कार्यालय, हनुमानगढ़ी, विजय सिनेमा रोड, चौक, स्टेशन, टाउन हाल रोड, विशुनीपुर जामा मस्जिद से स्टेशन रोड होते हुए जिला अस्पताल के रास्ते उपरिगामी सेतु से कलेक्ट्रेट पहुंचा. नामांकन जुलूस में भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के कडे़ बंदोबस्त किए गए थे.

रामलीला मैदान से निकले इस जुलूस में भगवा रंग में सजाए गए जीप पर प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त के अलावे केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री एवं स्वतंत्र प्रभार के संचार मंत्री मनोज सिन्हा, प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी, उप्र पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री फागू चौहान, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोदशंकर दुबे, गायक पवन सिंह, भाजपा नेता ठाकुर अनूप सिंह, साकेत सिंह सोनू, मुक्तेश्वर सिंह, मुन्ना बहादुर सिंह के अलावे माननीयों में नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल, बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, मुहम्मदाबाद विधायक देवी अलका राय नामांकन जुलूस में शामिल हुए. जुलूस में गाजीपुर, मऊ, देवरिया, बक्सर, छपरा तथा आसपास के जिलों के अलावा बलिया लोकसभा क्षेत्र के गाँव गाँव से हजारों लोग शामिल थे. मातृ-शक्तियां जुलूस को ऐतिहासिक बनाने में ऊर्जा का इस्तेमाल किया. शहर के विभिन्न भागों में फूल वर्षा कर अतिथियों का अभिनंदन एवं अभिवादन किया.

निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी ने सभी समर्थकों के प्रति आभार जताया. श्री मस्त ने विशेष रूप से गाजीपुर, मऊ, देवरिया तथा बक्सर से आये भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया. कहा कि चिलचिलाती धूप में आपके शरीर से निकला पसीना को नए भारत के निर्माण को मजबूती प्रदान करेगा तथा देश को समृद्ध बनाएगा.

नामांकन जुलूस से पहले दो घंटा तक चली सभा,गायक पवन सिंह, गोपाल राय, हरेन्द्र सिंह, प्रियंका पायल ने बिखेरा अपना जलवा

नामांकन जुलूस से पहले रामलीला मैदान में कार्यकर्ताओं के एकत्रीकरण की व्यवस्था की गई थी. उनके मनोरंजन के लिए गायक पवन सिंह, गोपाल राय, हरेन्द्र सिंह, प्रियंका पायल आदि को मंच दिया गया, जहां बम-बम बोल रहा बलिया तथा मोदी-मोदी के नारे लग रहे थे.

भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोदशंकर दुबे की अध्यक्षता में चली इस नामांकन सभा को दो दर्जन से अधिक वक्ताओं ने सम्बोधित किया और एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वीरेन्द्र सिंह मस्त को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की. राज्यमंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए बलिया से वीरन्द्र सिंह मस्त को ऐतिहासिक विजय दिलायें. पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री फागू चैहान, भाजयुमों के जिलाध्यक्ष पीयूष चौबे, नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल, बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह, पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक विक्रम सिंह ने सभा को सम्बोधित किया. संचालन जिला महामंत्री जयप्रकाश साहू ने किया.

भाजपा प्रत्याशी के स्वागत में जगह-जगह हुई फूलों की वर्षा

नामांकन जुलूस के स्वागत के लिए समर्थक शुक्रवार को 10ः30 बजे से इंतजार कर रहे थे. अतिथियों के आने में विलम्ब के बावजूद लोगों ने गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर स्वागत किया. जुलूस में शामिल कार्यकर्ताओं के लिए व्यापारी वर्ग ठंडा पानी लेकर खड़ा रहा.

रामलीला मैदान से जुलूस निकलते ही एलआईसी प्रीमियम प्वाइंट पर संचालक ज्ञानेन्द्र नाथ पाण्डेय व अन्य अभिकर्ताओं ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया. सभी ने विजय के प्रति अपनी शुभकामना दी.

भारत सरकार के रेल राज्यमंत्री एवं स्वतंत्र प्रभार के संचार मंत्री मनोज सिन्हा ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि यह बलिया से तय होगा कि देश की दिशा क्या होगी? 1942 में सबसे पहले स्वतंत्र होने वाला यह जनपद भारत ही नहीं विश्व की आंखे खोल दिया था. श्री सिन्हा ने कहा कि हम 1947 से स्वतंत्र है और विकसित राष्ट्र नहीं बन सके. हमारे बाद स्वतंत्र होने वाले देश विकसित राष्ट्र बन गये. उन्होंने इसके लिए मोदी से पूर्व की सरकारों को जिम्मेदार ठहराया. कहा कि आज हम विश्व की छठी अर्थ व्यवस्था है. पहले चरण में पांच लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था बनाएंगे तथा दूसरे चरण मेें हमारी अर्थव्यवस्था 10 लाख करोड़ की होगी. तब हमारा देश विश्व के टाप थ्री अर्थव्यवस्था वाले देशों में शामिल होंगे. यह तभी सम्भव है जब भारत का हर नागरिक विकास के रास्ते चलने वाली सरकार को चुने. विरोधी दलों ने सेना के शौर्य का अपमान किया है. इसका बदला आप 19 मई को मतदान के दिन अवश्य लें. कहा कि आज मोदी की लहर नहीं बवंडर चल रहा है. जो कोई भी इसे रोकने की कोशिश करेगा उसका स्थान हिन्द महासागर मे होगा. यह बवंडर किसी को माफ नहीं करेगा.