सच्चाई उजागर करने वाले वरिष्ठ पत्रकार को धमकी निंदनीय कृत्य: केके पाठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिला पंचायत के काली करतूतों को उजागर करने पर “राष्ट्रीय सहारा” के ब्यूरो प्रभारी को मिली धमकी

ग्रामीण पत्रकार संघ एवं पत्रकार वेलफेयर सोसायटी बलिया की संयुक्त बैठक

दुबहड़(बलिया)। जिला ग्रामीण पत्रकार संघ एवं पत्रकार वेलफेयर सोसायटी बलिया की संयुक्त बैठक रविवार को अखार स्थित मीडिया सेंटर पर हुई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए संरक्षक केके पाठक ने शासन प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि क्या वर्तमान समय में भ्रष्टाचारी लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को कुचल देना चाहते हैं?
कहा कि भ्रष्टाचार की सच्चाई उजागर करने वाले ‘राष्ट्रीय सहारा’ के वरिष्ठ पत्रकार हरिनारायण मिश्र को जिस प्रकार विभिन्न तरीके से धमकी दी जा रही है, इसकी सर्वत्र निंदा होनी चाहिए. पत्रकार वेलफेयर सोसायटी के जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि पत्रकारों के लेखनी के धार को कुंद करने वाले जनहित विरोधी हैं. अध्यक्ष नागेंद्र तिवारी ने कहा कि इस प्रकार की धमकियों से पत्रकारों को डरने की आवश्यकता नहीं है. हम सभी इस मामले में साथ हैं. सूचना मंत्री पत्रकार रमेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि जिला पंचायत के गिने चुने कथित भ्रष्टाचारी लोग शासन प्रशासन के आंख में धूल झोंक कर अरबपति बनना चाहते हैं. ये गिने-चुने कथित भ्रष्टाचारी लोग अनर्गल पैसा कमाने के चक्कर में अपने उच्चाधिकारियों सहित देश और समाज को भी धोखा दे रहे हैं.
चेतावनी दी कि वरिष्ठ पत्रकार को धमकी देने के मामले पर हम चुप नहीं बैठेंगे. शासन प्रशासन के लोगों से मांग किया कि धमकी देने वाले सम्बंधित अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि पत्रकार निडर होकर अपनी लेखनी से समाज व देश की निष्पक्ष सेवा कर सके. यदि संबंधित दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो हम सभी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. इस अवसर पर सलाहकार एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह, अन्नपूर्णानंद तिवारी, नितेश पाठक, अख्तर अली, त्र्यंबक पांडे गांधी, सूर्यनाथ यादव, मोहन जी, केडी सिंह आदि उपस्थित रहे. संचालन गोविन्द पाठक ने किया.