बिहार से ट्रांजिट रिमांड पर भदोही ले जाया जा रहा बंदी रामगढ़ से हथकड़ी समेत फरार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रामगढ़(बलिया)। बिहार के अररिया जनपद से ट्रांजिट रिमांड पर भदोही ले जाया जा रहा हत्या का ओरोपी बंदी मोबिन हक हथकड़ी समेत शनिवार की भोर में क्षेत्र के रामगढ़ से गायब हो गया. बिहार पुलिस के साथ हल्दी पुलिस भी उक्त फरार बंदी की तलाश में लगी है.
क्षेत्राधिकारी उमेश कुमार यादव ने बताया कि अररिया जनपद अंतर्गत ग्राम बीरनगर थाना भगाव का भदोही जनपद के एक न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. अररिया के जेल में बंद मोबिन हक को बिहार पुलिस के जवान वाहन से अररिया से भदोही पेशी के लिए ले जा रहे थे.

शनिवार की तीन बजे भोर में बिहार पुलिस की टीम उक्त आरोपी के साथ रामगढ़ पहुंचे. जहां गाड़ी खड़ा कर पुलिस वाले सो गए. जब नींद खुली तो बंदी मोबिन हक वाहन से हथकड़ी समेत गायब था. बंदी के भागने से परेशान बिहार पुलिस के जवानों ने अगल-बगल तलाशा उसके बाद जाकर हल्दी थाने में जाकर घटना की जानकारी दी. उक्त फरार बंदी को पकड़ने के लिए सीओ के निर्देश पर हल्दी पुलिस की दो टीम बिहार पुलिस के साथ लगाई गई है. किंतु समाचार लिखे जाने तक उसका कहीं अता-पता नहीं चल सका था. सीओ ने बताया कि बिहार पुलिस द्वारा लिखित रूप से तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.