एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ जुलूस, राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दिया पत्रक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड(बलिया)। प्रधानमंत्री मोदी कहते है कि सबका साथ और सबका विकास, लेकिन प्रधानमंत्री ने ऐसा एक्ट ला दिया कि एक का विकास और सबका विनाश हो जायेगा. केन्द्र सरकार द्वारा जारी एससी’एसटी एक्ट का मैं विरोध करता हूँ, और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूँ. उक्त बातें बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बुधवार को एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बिल्थरारोड तहसील पर आयोजित कार्यक्रम में कहा.

इस दौरान राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित चार सूत्री ज्ञापन उपजिलाधिकारी राधेश्याम पाठक को सौंपा गया. इस एक्ट के विरोध में सवर्ण और पिछड़े सभी वर्ग के लोगों द्वारा बुधवार को पद यात्रा जिला पंचायत के डाकबंगले से शुरू होकर रेलवे स्टेशन होते हुए तहसील मुख्यालय पहुँचकर स्वाभिमान रैली में तब्दील हो गया. विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सवर्ण और पिछड़ी जाति के लोगों के विरोध के कारण मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी अब सुर बदल गया है. कहा कि अरे मोदी जी सबके बारे में सोचिए. उन्होंने कहा कि पार्टी से बढ़कर जनता है. प्रमोशन में आरक्षण के बारे में कहा कि आरक्षण का लाभ एक ही बार मिलना चाहिए. ऐसे में सरकार ने यह एक्ट लाकर आम जनता में विरोध फ़ैलाने का कार्य किया है.

इस मौके पर वक्ताओं ने जमकर केन्द्र की सरकार पर अपनी-अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि यह गूंगी बहरी सरकार एससी’एसटी एक्ट जैसा काला कानून बनाकर सवर्ण व पिछड़े वर्ग के लोगों को परेशान करटि का कार्य किया है.

इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक अभिनव सिंह, रणजीत सिंह ग्राम प्रधान बनकरा, अमित सिंह, बिट्टू सिंह, कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे अशोक सिंह, राजेश सिंह, पूर्व नगर चेयरमैन अशोक कुमार मधुर, भाजपा नेता विश्राम सिंह, पूर्व प्रधान प्रदीप सिंह, प्रधान लंकेश सिंह निखिल, राजकुमार रिंकू , पदमेश सिंह, महाप्रताप सिंह, टुनटुन सिंह, अमन दुबे , मुन्ना पटेल, दिलीप सिंह, बिट्टू सिंह, अजय सिंह, , विनय तिवारी, राजकुमार राजभर, भोलू मिश्रा, शिवानन्द राजभर, भुवाल सिंह आदि मौजूद रहे.