मऊ में हुए सड़क हादसों में बलिया के दो युवकों समेत चार घायल, करेंट से एक की मौत

मऊ। जिले में रविवार को जहां दो सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया. उधर, करेंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.

मधुबन इलाके में सांड़ से बचने के चक्कर में टकराए दो बाइक सवार

मधुबन थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम को चचाई पार गांव के पास शहीद रोड पर अचानक एक सांड़ आ गया. सांड़ को बचाने के प्रयास में दो बाइक सवार आमने सामने भिड़ गए. इनमें से एक बाइक पर सवार राहुल (22) और चंदन (24) घायल हो गए. ये दोनों बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के बरौली गांव के निवासी हैं, जबकि दूसरी बाइक पर मधुबन थाना क्षेत्र के नेवादा गोपालपुर गांव निवासी छेदी यादव (25) भी गंभीर रूप से घायल हो गया. तीन घायलों को आनन फानन जिला अस्पताल भिजवाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने तीनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. इनमें छेदी यादव की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

मधुबन के गुरम्हा रोड पर पिकअप बाइक की टक्कर में एक घायल

उधर रविवार की देर शाम जगनपुर गांव निवासी राजा गौड़ पुत्र राजेश गौड़ मधुबन बेल्थरा मार्ग के मर्यादपुर बाजार से अपने घर लौट रहा था. वह जब मधुबन थाना क्षेत्र के गुरम्हा मोड़ पर पहुंचा ही था तो सामने से आ रही पिकअप से उसकी टक्कर हो गई. इस हादसे में राजा गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में आस पास के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, फतहपुर मंडाव में भर्ती करवाया. वहां चिकित्सको ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

करेंट की चपेट में आए युवक ने दम तोड़ा

इसी क्रम में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भातकोल निवासी 30 वर्षीय सुग्रीव चौहान बाजार में चाय, पकौड़ी आदि की दुकान करता था. रविवार को मुहम्मदाबाद गोहना सब्जी मंडी से लगभग 12 बजे आकर दुकान का काम देखने लगा. वह भट्ठी पर लगे पंखे को ठीक कर रहा था, उसी वक्त अचानक उसमें करेंट प्रवाहित होने से चपेट में आ गया और जमीन पर गिर पड़ा. यह देख वहां उपस्थित लोगों ने तार को झटका मारा तो वह टूट गया. उसके परिजन सहित बाजार के लोग उसे मुहम्मदाबाद गोहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे रेफर कर दिया गया. परिजन उसे लेकर आजमगढ़ पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Four injured in road accidents in Mau, including two youths of Ballia, one electrocuted in Mohammadabad gohana.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.