प्राइवेट लाईनमैन के मौत मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड(बलिया)। भीमपुरा थाना क्षेत्र के रजईपुर कालोनी में मारपीट करने, एक श्रमिक को जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने तथा दूसरे पक्ष से विद्युत कर्मियों की लापरवाही से धन्नू नामक प्राइवेट लाईनमैन की मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.
भीमपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम अवराई कला में सोमवार की शाम विद्युत की तकनीकी खराबी को बनाते समय प्रवाहित विद्युत की चपेट में आने से प्राइवेट लाइनमैन धन्नू (30) की मौत हो गयी थी. आक्रोशित लोगों ने किड़िहरापुर में सिंचाई नहर मोड़ पर बलिया-घोसी मार्ग को जाम कर दिया. तहसीलदार यशवंत राव, सीओ रसड़ा अवधेश चौधरी, थानाध्यक्ष भीमपुरा जगदीश विश्वकर्मा ने किसी तरह आश्वासन देकर चक्काजाम समाप्त कराया.

इस मामले में भीमपुरा पुलिस ने मृतक के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर धारा 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है. दूसरी तरफ रजईपुर विद्युत उपकेन्द्र पर तैनात उमाशंकर यादव पुत्र स्व. कन्हैया यादव ग्राम बरौली ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मारने-पीटने व सुरेश शर्मा नामक व्यक्ति द्वारा उमाशंकर यादव को जबरन बाइक पर बैठाकर लेकर चले जाने तथा पुलिस हस्ताक्षेप पर छोड़े जाने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने उमाशंकर की तहरीर पर धारा 332, 353, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा पजीकृत किया गया है.