मिर्जापुर में विकास की बरसात होती रहेगी : अनुप्रिया पटेल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

केंद्रीय चिकित्सा-स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री ने नवनिर्मित वादकारी भवन को लोकार्पित किया

कमिश्नरी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कमला प्रसाद श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष सीनियर एडवोकेट प्रेमकांत श्रीवास्तव ने कहा – वादकारी हित ही न्याय का तकाजा है

मिर्जापुर। राजस्व मुकदमों के सिलसिले में मण्डल के सुदूर अंचलों से आने वाले वादकारियों के लिए धर्मशास्त्रों के न्यायाधीश शनिदेव का दिन लाभप्रद रहा. क्योंकि भारी जलसे एवं शास्त्रीय विधि विधानों के बीच कमिश्नरी कार्यालय में पूरे जोशो-खरोश के साथ केंद्रीय चिकित्सा-स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने नवनिर्मित वादकारी भवन को लोकार्पित किया. मण्डल एवं जिले के अधिकारियों के साथ मण्डलायुक्त मुरलीमनोहर लाल ने बुके एवं उद्बोधन से उनका स्वागत किया.
इस अवसर पर मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए श्रीमती पटेल ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों की धाराप्रवाह गिनती गिनाई तथा कहा कि प्रधानमंत्री की विकास परक रीति-नीति के चलते सड़क से लेकर मेडिकल कालेज तक के लिए जो डिमांड उन्होंने किया उस पर सरकार ने ‘तथास्तु’ ही कहा , जिससे पिछले चार सालों में विकास की बरसात होती रही जो आगे भी होती रहेगी.
श्रीमती पटेल ने कहा कि वे वादी-प्रतिवादी भवन की हिमायती हैं. जिले के हर तहसीलों में उन्होंने इसे मूर्त रूप दिया . कमिश्नरी में बने भवन के लिए उन्होंने मण्डलायुक्त मुरलीमनोहर लाल के नजरिए की तारीफ की . समारोह में छानबे विधायक राहुलप्रकाश कोल ने कहा कि श्रीमती अनुप्रिया का नेतृत्व जिले के लिए शुभता है. कमिश्नरी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कमला प्रसाद श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष सीनियर एडवोकेट प्रेमकांत श्रीवास्तव आदि ने भी कहा कि वादकारी हित ही न्याय का तकाजा है.
अपने अध्यक्षीय उदबोद्धन में मण्डलायुक्त मुरलीमनोहर लाल ने भवन निर्माण में राज्यमंत्री द्वारा दिए गए सहयोग एवं दिशा-निर्देशन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कमिश्नरी में दूर-दूर से पैदल तक आने वाले वादकारियों के लिए मण्डल एवं जिला स्तर पर अथक प्रयास करके क्रिटिकल गैप के धन से यह भवन निर्मित किया गया है . इस भवन से वादकारी के साथ अधिवक्ता भी लाभान्वित होंगे. कार्यक्रम में जिलाधिकारी अनुराग पटेल, अपर आयुक्त सूर्यलाल मणि, एडीएम राजित राम प्रजापति, पीडी ऋषि मुनि उपाध्याय के अलावा भारी संख्या में अधिवक्तागण, प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित थे . सन्चालन लल्लू जी ने किया .