सहतवार में एक दुष्कर्म तो दूसरा नाबालिग संग छेड़खानी का मामला, मौके पर पहुंचे आलाधिकारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार(बलिया)। थाना क्षेत्र के दो ग्राम सभाओं मे दुष्कर्म व छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले मे एडीशनल एसपी, सीओ बांसडीह सहतवार थाने का दौरा कर पीड़ितों से मिल आवश्यक कार्यवाही का भरोसा दिए हैं. अधिकारियों के आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है. पुलिस दोनों ही मामले की तहरीर लेकर दबिश व जांच की कार्यवाही शुरु कर दी है.
ग्राम सभा रामपुर नम्बरी निवासी लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि 12 मई को हम लोग सहतवार चैनरामबाबा के मन्दिर पर मांगलिक कार्यक्रम थे. इसी बीच गाँव के ही एक युवक ने घर मे घुसकर हमारी लड़की के साथ दुष्कर्म किया. घर आने पर इस बात की जानकारी हुई. इस मामले मे सहतवार पुलिस मुकदमा कायम कर जगह जगह दबिस देनी शुरु कर दी है.
वहीं रविवार को ग्राम सभा डुमरिया निवासी लड़की माँ ने सहतवार थाने मे तहरीर दी है कि 11 मई को हमारी 9 वर्षीय लड़की गाँव मे ही एक आदमी के घर भतवान मे गयी थी. इसी बीच गाँव का ही एक युवक हमारी लड़की को पानी के बहाने घर में बुलाकर छेड़छाड़ करने लगा. यह देख गाँव का एक लड़का देखकर चिल्लाने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर युवक हमारी लड़की को बाहर निकाला. दूसरे दिन जब लड़का घर आकर बताया तो हम लोगो की जानकारी हुयी. हम लड़की से पूछताछ किये. लड़की डर के मारे कुछ बता नही रही थी. समझाने पर लड़की ने रो रोकर आपबीती बताई. बताई कि उक्त युवक ने धमकी दिया था कि अगर कही बताओगी तो जान से मार दूँगा. जिसके चलते डर के मारे मै कुछ बता नही रही थी. इस मामले में भी तहरीर लेकर सहतवार पुलिस छानबीन शुरु कर दी है.