जिस सरकार के अपने सांसद विधायक आन्दोलित तो फिर जनता का क्या हाल- नेता प्रतिपक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने जनता के बीच उठाया सवाल जब सारे अपराधी प्रदेश छोड़कर बाहर चले गए हैं, तो यह अपराध कौन कर रहा है ?

बांसडीह(बलिया)। विधानसभा क्षेत्र के विधायक व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के किर्तुपुर, हड़िहांकला, सुल्तानपुर, बिजलीपुर, नवकागांव आदि गांवों का दौरा किया. इन गांव में अग्निपीड़ितों से मिले, और उनका हाल जाने.

कहा कि इस सरकार में अपराध का बोलबाला है. अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. हमें यह समझ में नहीं आ रहा है कि जब सारे अपराधी प्रदेश छोड़कर बाहर चले गए हैं, तो यह अपराध कौन कर रहा है. नेता विरोधी दल ने कहा कि सरकार का 1 साल के कामकाज पर उपलब्धि के लिए कहने को कुछ भी नहीं है. पिछली ही सपा सरकार के कार्यो का उद्घाटन कर अपनी उपलब्धियों का बखान कर रहे है. कभी धर्म के नाम पर तो कभी जाति के नाम पर यह लोगों को आपस में लड़ाने का कार्य कर रहे हैं. क्षेत्र की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल है. सरकार को जनता से कुछ लेना-देना नहीं है. जनता की समस्याएं जस की तस है. अधिकारी बेलगाम हो गए हैं. जनता की बात कोई सुनने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता इसका हिसाब 2019 में ले लेगी. लोग सपा, बसपा के गठबंधन से बेचैन है . सरकार के सांसद व सरकार के विधायक धरना प्रदर्शन अनशन कर रहे हैं. जब इन लोगों की बात अधिकारी द्वारा नहीं सुनी जा रही है, तो आम जनता का क्या सुना जा रहा होगा. सरकार के मंत्री अपने ही सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. हमें तो लगता है भारतीय जनता पार्टी की सरकार से देश और प्रदेश का भला होने वाला नहीं है. क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान सपा विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, रविन्द्र सिंह, छितेश्वर सिंह, फेंकू उपाधयाय, चंद्रशेखर यादव, लव कुमार सिंह, जगमोहन यादव, अरविंद राजभर, राणा कुणाल,रामायण यादव आदि रहे.