नव सृजित बैरिया नगर पंचायत में विकास योजनाओं की बरसात

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

http://https://youtu.be/YERbhfqrR9M

142 प्रकाश स्तम्भों का लोकार्पण, लगभग 11 करोड़ की लागत वाली तीन दर्जन योजनाओं का सांसद भरत सिंह ने किया शिलान्यास

बैरिया(बलिया)। नवसृजित नगर पंचायत बैरिया में विकास कार्यों की बरसात होने वाली है. ऐसा रविवार को बैरिया तिराहे पर देखने को मिला. यहां आयोजित एक विकास समारोह में बलिया के भाजपा सांसद भरत सिंह ने नगर पंचायत के 142 प्रकाश स्तंभों का लोकार्पण एवं लगभग 11 करोड़ की लागत से ढक्कन दार नाली, इंटरलॉकिंग मार्ग व आरसीसी मार्ग लगभग 3 दर्जन योजनाओं का शिलान्यास किया.

बैरिया नगर पंचायत के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा-सांसद

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि अपने संबोधन में सांसद भरत सिंह ने कहा कि बैरिया नगर पंचायत के विकास में कहीं से कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा. यहां अरबों रुपए खर्च करके विकास कार्य कराया जाएगा. इस अवसर पर सांसद भरत सिंह ने नवसृजित नगर पंचायत बैरिया के प्रथम चेयरमैन शांति देवी के पति पूर्व प्रधान स्वर्गीय शिवदयाल वर्मा की स्मृतियों को भी लोगों से साझा किया. बोले स्वर्गीय शिव दयाल वर्मा जी हमारे बहुत प्रिय विश्वसनीय साथी थे. वह बहुत ही हिम्मती और विकास की सोच रखने वाले व्यक्तित्व के स्वामी थे. आज उन्हीं के सोच और संबंधों का प्रतिफल है कि उनके परिवार के लोग इस नगर पंचायत की चेयरमैनी भी प्राप्त किए. शिवकुमार वर्मा मंटन उनके पुत्र हैं. उनमें भी पिता के गुण हैं. हमें विश्वास है कि यह बैरिया के विकास को चरम पर ले जाएंगे. यह मेरे पुत्र समान है. इनके हर नेक कार्यों व विकास के कार्यों में हमारा साथ और हाथ इनके साथ रहेगा.

http://https://youtu.be/KfWMyLfdwlM

लोगों का दिल जीतने के लिए कराना होगा विकास- विधायक

इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि बैरिया विस के भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने से कहीं बहुत बड़ी बात है लोगों का दिल जीतना. बैरिया नगर पंचायत के लोगों का दिल जीतने के लिए यहां काम करना होगा. ताकि लोगों के दिलों पर यह लोग राज कर सकें. बैरिया नगर पंचायत के चौमुखी विकास के लिए हम हर कदम पर नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ हैं.

विश्वास नहीं टूटने देंगे, सबके सुझाव व आशीर्वाद से होगा विकास-मंटन
इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन ने सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि नगर पंचायत चुनाव से पहले ठेके से होने वाले कुछ कार्यों में ऐसा प्रदर्शित किया गया कि जैसे वो लोग अपने घर से विकास करा रहे हैं, और वो नहीं कराएंगे तो बैरिया का विकास नहीं होगा. वैसे समय में हमारे बैरिया के लोगों ने हमारा हिम्मत और हौसला बढ़ाया. आज लगभग 2 माह हुए इस पद पर हमारी माता जी को चार्ज संभाले, और इसी बीच हम लगभग 11 करोड़ की लागत से बैरिया नगर पंचायत के हर हिस्से में विकास कार्य करा रहे हैं. मंटन वर्मा ने खुले मंच से कहा कि आप लोगों का साथ, आशीर्वाद, सहयोग और मार्गदर्शन मिलता रहा तो 2 साल में बैरिया नगर पंचायत के सभी विकास कार्य पूरे हो जाएंगे. काम खोजना पड़ेगा कि कौन सा काम अब करें. इसके लिए आप सब का आशीर्वाद और सहयोग ही हमारी ताकत और हमें काम करने के लिए प्रेरणा देगी.

स्वच्छता पर रखें विशेष ध्यान- अधि.अधिकारी

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी आशुतोष ओझा ने कहा कि सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं व धन आएगा, यहां विकास का पहिया अनवरत चलता रहेगा. इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी ने नगर पंचायत वासियों से खासतौर से स्वच्छता के प्रति तत्परता बरतने की अपील की. इस अवसर पर अरुण कुमार सिंह बंटू, विजय बहादुर सिंह, रमाकांत पांडे, गामा सिंह, अभय नारायण सिंह, अरूण कुमार चौबे, प्रकाश मौर्या, विनोद गुप्ता, मोहित, आशीष, सुनील यादव, राकेश वर्मा, शिवमंगल वर्मा, रामकुमार वर्मा, राजकुमार वर्मा, अवर अभियन्ता विन्ध्याचल गुप्ता, लेखा लिपिक सुरेश प्रसाद आदि लोग रहे. कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार कुशवाहा ने किया.