आग का कहर: मझौवां में तीन झोपड़ियां जलीं, नई बस्ती में सैकड़ों बोड पुआल खाक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मझौवां/ दुबहड़(बलिया)। हल्दी थाना क्षेत्र के रासबिहारी नगर मझौवा के ठीक सामने शुक्रवार की रात में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गयी. जिसमें तीन झोपड़ियां व उसमें रखा घर गृहस्थी के हजारों रुपये का समान जलकर नष्ट हो गया.

नई बस्ती दीघार गांव निवासी ये सभी लोग अपना बसेरा एनएच-31 के किनारे झोपड़ी लगाकर गुजर-बसर कर रहे हैं, उसी में अचानक आग की लपटे देर रात उठनी शुरू हो गयी. देखते-देखते आग की लपटें सोनिया देवी पत्नी जागा पासवान, लालसा देवी पत्नी फुलेश्वर पासवान और रूमा देवी पत्नी अरविंद पासवान की झोपड़ी को चपेट में लेते हुए उसमें रखा घर गृहस्थी का हजारो रुपये का समान व पशुओं का चारा जलकर राख हो गया. उसी झोपड़ी में बंधी गायो को किसी तरह ग्रामिणो के सहयोग से झोपड़ी से निकाल बचाया जा सका. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगी कि इस घटना से पूरे लोग खुले आसमान के नीचे आ गये है.

आग से हजारों बोझ पुआल जला

दुबहड़। क्षेत्र के शिवपुर दीयर नई बस्ती निवासी जितेंद्र मिश्र पुत्र स्व. ब्यास मिश्र के दरवाजे पर रखा एक हजार आठ पुवाल की बोझ अज्ञात कारणों से लगी आग में जलकर राख हो गया. ज्ञात हो कि पशुओं के चारे के लिए जितेंद्र मिश्र ने अपने दरवाजे पर पुआल के बोझ को रखा था. इसी बीच शनिवार की भोर में अचानक उसमें से आग की लपटें उठने लगी. आग की लपट देखकर जितेंद्र मिश्रा कि जब नींद खुली तो उन्होंने आनन फानन में आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन देखते ही देखते आग की लपटें इतनी विकराल हो गई कि उन्होंने तत्काल इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी. रात में ही फायर बिग्रेड के आने तक सभी बोझ जलकर राख हो चुके थे. जिसके बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल ने मौके का मुआयना किया.